PM मोदी ने बनाया Man vs Wild को दुनिया का सबसे ट्रेंडिंग शो, ट्विटर इंप्रेशन 3.6 बिलियन के पार

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी 12 अगस्‍त को डिस्‍कवरी चैनल के शो Man Vs Wild में बेयर ग्रिल्‍स के साथ एडवेंचर टूर पर नजर आए थे. इस शो का ये एपिसोड लगातार चर्चा में रहा है और अब भी इसकी लोकप्रियता कम नहीं हो रही है. बेयर ग्रिल्‍स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि Man Vs Wild ने भारत और दुनियाभर में सबसे ट्रेंडिंग शो का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इतना ही नहीं इस शो को ट्विटर पर 3. 6 बिलियन इंप्रेशन भी मिल चुके हैं.  

बता दें कि बेयर ग्रिल्‍स ने बताया था कि जब हम लोगों की टीम मैन vS वाइल्‍ड की शूटिंग कर रही थी तो काम और परिस्थितियों को लेकर कभी-कभी चिंतित भी थी, लेकिन पीएम मोदी उस समय भी काफी शांत थे और ये हमारी पूरी यात्रा में दिखा. हम जो कुछ भी कर रहे थे, लेकिन पीएम मोदी पूरी तरह शांत थे. मुझे उनकी विनम्रता काफी पसंद आई. उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत बहुत ही खूबसूरत देश है. आपको इसकी खूबसूरती की रक्षा करने की जरूरत है. लेकिन यह व्‍यक्तिगत रूप से ही मुमकिन है.

इस शो के दौरान पीएम मोदी ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बेयर ग्रिल्स के साथ साझा कीं. इस शो में जब पीएम मोदी को बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए भाले जैसा हथियार दिया गया तो उन्होंने ने कहा कि मेरी परवरिश किसी का जीवन लेने की मुझे इजाजत नहीं देती है. हालांकि, मैं इसे (भाले को) पकड़ लेता हूं क्योंकि आप जोर दे रहे हैं. ये बात कहकर पीएम ने एकबार फिर देश-विदेश के लोगों का दिल जीत लिया.  

Web Title : PM MODI CREATED MAN VS WILD TO BE WORLDS MOST TRENDING SHOW, TWITTER IMPRESSIONS ACROSS 3.6 BILLION

Post Tags: