PAK में मीका सिंह के परफॉर्म करने पर भड़कीं राखी, बोलीं- देश की इज्जत मत डुबाओ

नई दिल्ली : पाकिस्तानी के कराची में एक शादी में परफॉर्म करना पंजाबी सिंगर मीका सिंह को भारी पड़ गया है. अब ये विवाद तूल पकड़ता जा रहा है. मीका के इस विवाद में एक्ट्रेस राखी सावंत भी कूद पड़ी हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि मीका सिंह को देश में नाम, शोहरत और दौलत सब मिल रही है फिर वो पाकिस्तान में गाने क्यों गए, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. बता दें कि जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ´मीका सिंह नाइट´ का आयोजन किया था. इतना ही नहीं इस इवेंट में मीका के गानों का लुत्फ उठाने वालों में  आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे.  

राखी ने स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि मीका सिंह ने देश का नाम डूबो दिया है. पीएम मोदी अकेले सब से लड़ रहे हैं और देश के ऐसे नामी लोग उनका काम खराब करने में लगे हुए हैं. राखी यहीं पर नहीं थमीं एक्ट्रेस ने आगे बोलते हुए कहा कि जिस देश ने मीका को इतनी इज्जत और प्यार से नवाजा उन्हें कम से कम अपने देश का ख्याल रखना चाहिए था.  

एक्ट्रेस ने कहा कि जब पाकिस्तान में हमारी फिल्में बैन हैं और वहां के आर्टिस्ट हमारी इंडस्ट्री में बैन हैं तो मीका को वहां जाना ही नहीं चाहिए था. चंद पैसों के लिए अपना इमान से नहीं बेचना चाहिए. राखी ने कहा कि वो पाकिस्तान के खिलाफ कुछ नहीं बोलना चाहती थीं लेकिन अब वो चुप नहीं रह सकतीं. बता दें कि आठ अगस्त को कराची में हुई ´मीका सिंह नाइट´ शनिवार को सोशल मीडिया पर वाइरल हो गई, क्योंकि कुछ मेहमानों ने ट्विटर पर वीडियो क्लिप लीक कर दी थी. दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के दौरान मनोरंजन के इस कार्यक्रम की आलोचना सीमा के दोनों तरफ हो रही है.  

Web Title : RAKHI, BOLI DONT DIP THE COUNTRYS IJJAT ON MICAH SINGHS PERFORMANCE IN PAK

Post Tags: