छिछोरे का नया पोस्टर आउट, अलग-अलग शेड में नजर आए सितारे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ´छिछोरे´ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में फ्रेंडशिप डे के मौके पर रिलीज किया गया फिल्म का ट्रेलर अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस ट्रेलर को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन जरूर याद आ जाएंगे. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है. फिल्म को ´दंगल´ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म शी साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस बीच फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है.

नितेश तिवारी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर किया है. बता दें कि फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा, नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं. बता दें कि फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम ´छिछोरे´ रखा गया है.

बता दें, फिल्म को इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट किया गया है. फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक इन तीन स्टूडेंट्स के किरदार को निभाएंगे. जहां सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में होंगे. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.

Web Title : STARS SPOTTED IN DIFFERENT SHADES, OUT OF THE NEW POSTER

Post Tags: