सुपर 30 का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, छठे दिन कमाए 6 करोड़

ऋतिक रोशन की फिल्म ´सुपर 30´ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है. बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित इस फिल्म ने रिलीज होने के छठे दिन यानी गुरुवार को भी सिनेमाघरों में अच्छी-खासी कमाई की. फिल्मी सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन की फिल्म ने छठे दिन करीब 6 करोड़ की कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ´सुपर 30´ ने अब तक 71 करोड़ रुपये की कमाई कर ली  है. हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़ें आने बाकी हैं.  

ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर का एक्सपेरिमेंट दर्शकों को काफी लुभा रहा है. फिल्म ´सुपर 30´ ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़ रुपये की, मंगलवार और बुधवार को कमाई में धीमी रफ्तार दर्ज की गई. सोमवार को फिल्म ने 7 करोड़ रुपये, मंगलवार को 7 करोड़ रुपये तो बुधवार को केवल 6 करोड़ रुपये की कमाई की.

बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म ´सुपर 30´ का काफी इंस्पायरिंग है. इस फिल्म में ऋतिक की परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिल रही है. ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं. लेकिन कहीं-कहीं उनकी बिहारी भाषा थोड़ी तंग महसूस हो रही है. फिल्म में मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ठीक-ठाक है. क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स का  भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.


Web Title : SUPER 30 BOX OFFICE COLLECTION DAY 6 HRITHIK ROSHAN FILM SUPERHIT BLOCKBUSTER ANAND KUMAR

Post Tags: