Bigg Boss 13: फिनाले से ठीक पहले लगा इस हसीना के सफर पर ब्रेक, बचे ये टॉप 4 फाइनलिस्ट

नई दिल्ली : मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ´बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 Finale)´ के शुरू होने में अब भी कुछ घंटे बाकी हैं, लेकिन घर के अंदर की खबरें लगातार बाहर आ रही हैं. इनमें से कुछ खबरें हैं तो कुछ अफवाहें.. . लेकिन बिग बॉस लवर्स अब हर जानकारी अपने पास रखने के लिए बेचैन हैं. ऐसे में अब खबर आई है कि फिनाले से पहले ही टीवी की एक हसीना घर से बाहर हो चुकी हैं. ऐसे में अब शो को उनके टॉप 4 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं.

अभी-अभी खबर आई कि पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए का बैग लेकर बिग बॉस के घर से विदा ले ली है. हालांकि इसके पहले आसिम के नाम पर यह जानकारी सामने आई थी. लेकिन इसके बाद साफ हुआ कि आसिम ने नहीं बल्कि पारस से नोटों का बैग ले कर शो छोड़ दिया है. इसके बाद घर में 5 फाइनलिस्ट बचे थे. वहीं घर की दो में से एक हसीना का पत्ता कटने की बात सामने आई है.   

जी हां, कुछ समय पहले ही टीवी की हसीना का ´बिग बॉस´ सफर खत्म हो चुका है. उस एक्ट्रेस का नाम है आरती सिंह. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ की हाल ही में आई खबर के अनुसार ´बिग बॉस (Bigg Boss 13 Finale)´ के पहले ही आरती को घर से बाहर कर दिया गया है.  

जब आरती सिंह  भी घर से फिनाले के पहले ही बाहर हो गई हैं तो अब गेम को महज चार फाइनलिस्ट बाकी रह गए हैं. इन चार फाइनलिस्टों की बात करें तो इसमें रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला  का नाम शामिल है.


Web Title : BIGG BOSS 13: JUST BEFORE THE FINALE, THE BREAK ON HASINAS JOURNEY, THE TOP 4 FINALISTS LEFT

Post Tags: