आनंद की हुई सोनम, कहा आनंद रत्न धन पायो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी मंगलवार को आनंद आहूजा से मुंबई में सिख रीति-रिवाजों के साथ हुई. वेडिंग सेरेमनी सोनम की आंटी कविता सिंह के बैंड स्टैंड स्थित बंगले में हुई. सोनम और आनंद की शादी का रिसेप्शन मुंबई के ´द लीला´ होटल में हुआ. रिसेप्शन वेन्यू के बाहर सोनम और आनंद ने मीडिया के सामने फोटो शूट करवाए.

सोनम और आनंद की शादी के रिसेप्शन की इस पार्टी में अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की. सलमान खान और शाहरुख खान ने तो जैसे इस पार्टी में चार चांद लगा दिए. पार्टी के दौरान दोनों ही खान स्टेज पर नजर आए.

रिसेप्शन में सलमान खान और शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान और सलमान खान करण-अर्जुन फिल्म के गाने ´ये बंधन तो प्यार का बंधन है.. . ´ गाते हुए नजर आ रहे हैं. 22 साल पहले दोनों करण-अर्जुन में इस गाने को गाते हुए नजर आए थे और 22 साल बाद फिर उस पल को दोहराया.

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम ए-लिस्टर स्टार पहुंचे. एक तरफ जहां वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का हाथ थामे पार्टी में पहुंचे. वहीं, रणबीर आलिया को साथ देख उनके अफेयर की चर्चा ने फिर जोर पकड़ लिया.  

एक नजर उन 5 एक्स लवर्स पर, जो एक ही छत के नीचे, पार्टी करते दिखे-

बिपाश बसु की रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय को अवॉइड करने के लिए सलमान खान पार्टी में लेट गए थे. यही काम उन्होंने सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन के वक्त भी किया. वह पार्टी में लेट गए ताकि ऐश्वर्या से सामना ना हो सके. मगर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि जब सलमान खान पार्टी में पहुंचे तब भी ऐश्वर्या वहां मौजूद थीं.  

पत्नी ऐश्वर्या की तरह ही अभिषेक बच्चन के लिए उस वक्त माहौल असहज हो गया होगा जब उनका सामना एक नहीं बल्कि दो-दो एक्स गर्लफ्रेंड्स से हुआ. सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में रानी मुखर्जी और करिश्ना कपूर दोनों पहुंची थीं.  

सोनम कपूर की रिसेप्शन में एक्स फ्लेम्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ पहुंचे. दोनों को देख ऐसा लगा कि वे अब मूव ऑन कर चुके हैं. रणबीर जहां आलिया के साथ दिखे, वहीं कटरीना ने सबके सामने सलमान को गले लगाकर यह इशारा दे दिया कि, वह अपने पिछले ब्रेकअप से उबर चुकी हैं.

रणबीर कपूर से पहले आलिया भट्ट का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा था. दोनों की डेटिंग की खबरें भी सुर्खियां बनी थीं. वहीं, अब सिद्धार्थ मल्होत्रा जैकलीन फर्नांडीज को डेट कर रहे हैं. सोनम कपूर की पार्टी में चारों एक ही धुन पर थिरकते देखे गए.  

सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ पहुंचे. वहीं, करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ नजर आईं. पार्टी के जो वीडियोज सामने आए, उसमें करीना कपूर नशे की हालत में स्पॉट की गईं. बार काउंटर पर खड़े-खड़े वह सैफे के गाने ´ओले ओले´ पर ठुमके लगाती नजर आईं.  



Web Title : ENJOYED SONAM, WHERE TO ENJOY RATAN DHAN PAYO