क्रिकेट मैच के बीच अनोखे अंदाज में हुआ लांच हुआ फिल्‍म बटालियन 609 का म्‍यूजिक

भारतीय सिनेमा में पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्‍म का म्‍यूजिक क्रिकेट मैच के बीच लांच हुआ. हम बात कर रहे हैं निर्देशक बृजेश बटुकनाथ त्रिपाठी की हिंदी फिल्‍म ‘बटालियन 609’ की जिसका म्‍यूजिक लांच लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में चल रहे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक मैच के दौरान हुआ.  

इस दौरान पूरा स्‍टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था और दर्शकों में खूब उत्‍साह देखने को मिल रहा था. इसी बीच जब पहली बार समाप्‍त हुई, तब मैदान के बीचों - बीच फिल्‍म ‘बटालियन 609’ की पूरी कास्‍ट आ गई और फिल्‍म का म्‍यूजिक लांच किया गया. इस दौरान फिल्‍म के कलाकारों ने म्‍यूजिक लांच के साथ दर्शकों को इंटरटेन भी किया.

बता दें कि फिल्‍म ‘बटालियन 609’ भारत और पाकिस्‍तान के बीच पिछले 4 युद्ध पर केंद्रित है, जिसमें रोमांच और देशभक्ति का अनूठा समागम देखने को मिलेगा. यह एक अनूठा विषय है, जो हमारे पड़ोसी देश के साथ भविष्य के संबंधों को भी दर्शाता है. इसकी कहानी सीमाओं के पार युद्ध के मैदान पर भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों के बारे में है, जो कुशलता से तनावपूर्ण स्थिति को संभालते है.

बता दें कि यह फिल्‍म 11 जनवरी 2019 को बिग कर्टेंन्स मीडिया शकील हाशमी द्वारा वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी.

फिल्‍म की कहानी खुद निर्देशक बृजेश बटुकनाथ त्रिपाठी ने लिखी है और निर्माण नारायणदास लालवानी द्वारा किया गया है. संगीत शैलेंद्र सयांती का है. फिल्म के गायक हैं राजा सागू. बिग बॉस 12 की टॉप 5 कंटेस्‍टेंट में से एक दीपिका इब्राहिम के पति शोएब इब्राहिम और इलेना कज़ान लड रोल में हैा. इनके अलावा फर्नाज शेट्टी, विश्वास किनी, विकी अहुजा और विकास श्रीवास्तव भी फिल्‍म में नजर आने वाले हैं.  

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर आर आर पंकज हैं, जबकि लाइन प्रोड्यूसर संतोष कुमार झा, कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता व महेश आचार्य, एसोसिएट डायरेक्‍टर आलोक सिंह, प्रोडक्‍शन कंट्रोलर रामा, आर्ट डायरेक्‍टर अवधेश राय, डीओपी गोपी और एडिटर नागेंद्र यादव हैं.


Web Title : FILM BATTALION 609 MUSIC LAUNCHED IN A UNIQUE STYLE

Post Tags: