टी-सीरीज पर लगा स्टोरी कॉपी करने का आरोप, फिल्म निर्माता ने भेजा कानूनी नोटिस

पत्रकार से फिल्म निर्माता बने अमिताभ पाराशर ने टी-सीरीज को एक कानूनी नोटिस भेजकर आरोप लगाया है कि प्रोडक्शन हाउस ने अपनी नयी फिल्म खानदानी शफाखाना के लिए उनकी पटकथा का विचार चुराया है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अनु कपूर नजर आने वाले हैं.  

पाराशर ने अपने वकील के जरिए भेजे नोटिस में कहा है कि उन्होंने एक फिल्म के विचार के साथ पिछले साल टी-सीरीज से संपर्क किया था जिसकी कहानी यौन रोगों से जुड़े चिकित्सकों पर आधारित थी. उन्होंने अपनी पटकथा की एक प्रति मेल की थी जिसकी उन्हें एक पावती भी प्राप्त हुई थी. टी-सीरीज के भूषण कुमार ने आरोप का खंडन किया है.  

कुमार ने बताया कि यह पूरी तरह से गलत है क्योंकि जो फिल्म मैं बना रहा हूं, वह पूरी तरह से अलग है. इसमें किसी तरह की समानता नहीं है. मैं नहीं जानता कि क्यों और कैसे, हमारे फिल्म को जाने बगैर वह यह दावा कर रहे हैं.  

पाराशर के मुताबिक, ‘भाग मोहब्बत’ नाम से उनका एक कॉमेडी फिल्म बनाने का विचार था, जिसकी कहानी गली-मुहल्ले में यौन रोगों से जुड़े चिकित्सकों पर आधारित थी. पाराशर को ‘द आइज ऑफ डार्कनेस’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है. उन्होंने नुकसान के लिए टी-सीरीज बैनर से पांच करोड़ रुपये की मांग की है.  

Web Title : FILMMAKER AMITABH PARASHAR SENDS A LEGAL NOTICE TO T SERIES

Post Tags: