अविनश गिरी के जीवन गाथा को पर्दे पर जियेंगे रवि किशन

पटना : इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है. महापुरुषों, राजनेताओं, फ़िल्मकारों के साथ साथ अब नामचीन व्यवसायियों के जीवन पर भी फ़िल्में बननी शुरू हो गई है. इसी कड़ी अभिनेता रवि किशन भी एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं, जो अविनाश गिरी के जीवन पर आधारित है.  

अविनाश गिरी लखनऊ के चर्चित व्‍यवसायी हैं. उन्‍होंने अपने जीवन के उतार चढ़ाव को बड़े पर्दे पर उतारने का फैसला लिया है, जिसके लिए रवि किशन ने सहमती दे दी है. रवि किशन भोजपुरी के बाद हिंदी, तमिल, तेलगू जैसी अन्‍य भारतीय भाषाओं की फिल्‍म कर चुके हैं और आपनी छाप छोड़ी है.

अब वे अविनाश गिरी की फिल्‍म में नजर आयेंगे. रवि किशन ने बताया कि अविनाश गिरी ने ख़ुद के जीवन को परदे पर उतारने का फ़ैसला एक साहसिक क़दम है. मैं इसको लेकर एक्‍साइटेड हूं. बताते चलें कि रवि किशन दिनों गोरखपुर के क्राइम किंग पर एक वेब सिरीज भी कर चुके हैं.  

अब व अविनश गिरी की जीवन गाथा को पर्दे पर जियेंगे. फिल्‍म की तैयारियां शुरू हो चुकी है. इस बारे में खुद अविनाश गिरी ने कहा की फ़िलहाल हम प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. रवि किशन इस फिल्‍म में लीड रोल में होंगे, जिसके लिए उन्‍होंने सहमति दे दी है. आगे जल्द ही रवि किशन के साथ अन्य कलाकारों और तकनिशियनों का चुनाव कर लिया जाएगा. प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.


Web Title : RAVI KISHAN WILL WORK IN BASED AVINASH GIRIS BIOPIC STORY

Post Tags: