सपना चौधरी ने थामा बीजेपी का दामन

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, डॉ हर्षवर्धन और विजय गोयल समेल कई नेता मौजूद रहे. दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडीयम में दिल्ली भाजपा सदस्यता अभियान 2019 का शुभारंभ करते हुए सपना चौधरी को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

इस मौके पर मनोज तिवारी ने कहा, ´हम विधानसभा में पार्टी की सदस्यता को 51 प्रतिशत तक ले जायेंगे जिससे चुनाव में पार्टी की जीत को सुनिश्चित किया जा सके. ´ वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा का सदस्य सैनिक की तरह है. जिस तरह से सैनिक सीमा पर देश के लिए लड़ता है उसी तरह से भाजपा का सदस्य पार्टी की नीतियों और विचारधारा को फैलाने और अराजक लोगों से लड़ने के लिए हमेशा तत्पर रहता है

इससे पहले सपना चौधरी द्वारा कांग्रेस में शालिम होने की खबरें आई थीं, लेकिन सपना चौधरी ने इन खबरों का खंडन किया था. उन्होंने बताया था कि उन्होंने अभी तक किसी भी पार्टी को ज्वाइन नहीं किया और जब भी किसी पार्टी में शामिल होंगी तो इस बारे में सब को बताएंगी.

इस घटना के बाद कई उन्होंन भाजपा दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात करने की तस्वीरें सामने आईं थी. इससे कयास लगाए जा रहे थे कि सपना चौधरी भाजपा में शामिल हो सकती हैं और हुआ भी यही.

Web Title : SAPNA CHOUDHARY JOINS BJP AT MEMBERSHIP DRIVE PROGRAM

Post Tags: