कृति सेनन के दिल में टाइगर श्रॉफ के लिए है एक सॉफ्ट कॉर्नर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने शुक्रवार को बॉलीवुड में अपने पांच साल पूरे किए और इस मौके पर कृति ने कहा कि उनके पहले सह-कलाकार के लिए उनके दिल में हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा. कृति ने साल 2014 में रोमांटिक थ्रीलर फिल्म ´हीरोपंती´ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें कृति के साथ टाइगर श्रॉफ भी थे. यह टाइगर की भी डेब्यू फिल्म थी.

टाइगर को किया ट्वीट

कृति ने ट्वीट किया, मैंने उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और जुनून को देखा है और मुझे पता था कि वह दर्शकों के होश उड़ा देंगे. तुम्हारे लिए मेरे दिल में हमेशा ही सुपर सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा टाइगी! तुम्हें अच्छा काम करते देख मुझे खुशी होती है. इस 28 वर्षीय अभिनेत्री ने टाइगर को बॉलीवुड में पांच साल पूरे करने पर उन्हें पांचवी सालगिरह की बधाई देते हुए कहा, अब ´हीरोपंती 2´ की बारी है.

यह फिल्म रेणु नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने प्रेमी के साथ भाग जाती है. लड़की के पिता चौधरी, बबलू और उसके दो दोस्तों का अपहरण कर लेता है क्योंकि उन्हें यह पता होता है कि रेणु कहां है. इधर बबलू को चौधरी की छोटी बेटी डिंपी से प्यार हो जाता है. कृति अभी ´पानीपत´ के शूटिंग में व्यस्त हैं और टाइगर आने वाले समय में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

Web Title : TIGER SHROFF WILL ALWAYS BE A SOFT CORNER IN MY HEART KRITI SANON

Post Tags: