जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, फैंस को बताए बीमारी के लक्षण

यूक्रेन में जन्मी एक्ट्रेस और मॉडल ओल्गा कुरीलेन्को (Olga Kurylenko) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात का खुलासा किया है. ओल्गा को 2008 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म द क्वांटम ऑफ सोलेस और 2013 में आई साइंस फिक्शन फिल्म ओब्लिवियन के लिए जाना जाता है.

रविवार को ओल्गा ने इंस्टाग्राम पर अपने घर की बालकनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ´कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की वजह से मैं अपने घर में बंद हूं. मैं लगभग पिछले एक हफ्ते से बीमार हूं. मेरे मुख्य लक्षण बुखार और थकान हैं. आप अपना ध्यान रखें और इस बात को गंभीरता से लें. ´

बता दें कि ओल्गा से पहले हॉलीवुड के फेमस सितारे टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन को भी कोरोना वायरस हो चुका है. ये सभी COVID-19 का इलाज करवा रहे हैं और अपने घरों व अस्पताल में रह रहे हैं. ध्यान देने वाली बात ये है कि पिछले हफ्ते World Health Organisation (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है.

फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो ग्लोबल इंडस्ट्री यानी हॉलीवुड, बॉलीवुड और यहां तक कि ऑनलाइन चैनेल्स के शोज और फिल्में भी पोस्टपोन कर दी गई हैं. इसके अलावा कई फिल्मों की शूटिंग और बड़े इवेंट्स को कैंसिल कर दिया गया है. हर जरूरत रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है. इसमें जेम्स बॉन्ड की आखिरी फिल्म No Time To Die भी शामिल है. डेनियल क्रेग की इस फिल्म को अक्टूबर या नवंबर में रिलीज किया जाएगा.

कोरोना वायरस की बात करें तो इसकी शुरुआत चीन से हुई थी. धीरे-धीरे ये दुनियाभर में फैल गया. भारत में भी ये वायरस तेजी से अपनी जड़े मजबूत कर रहा है. हफ्ते भर में 100 से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. कोरोना वायरस का तोड़ अभी भी ढूंढा जा रहा है.




Web Title : JAMES BOND EXHIBIT SITS ON CORONA VIRUS, FEATURES OF ILLNESS REPORTED TO FELLOWS

Post Tags: