कमाल खान की पंजाबी गाना एक वारी हां कर दे की शूटिंग पूरी

 बॉलीवुड के बाद पंजाबी गाने इन दिनों युवाओं को खूब आकर्षित करते हैं. इसी को ध्‍यान में रखकर बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता ताहिल कमाल खान की पंजाबी अलबम गाना ‘एक वारी हां कर दे’ की शूटिंग मुंबई के सभी खूबसूरत लोकेशन में पूरी कर ली गई है. वहीं, इस गाने को लेकर कमाल खान भी बेहद एक्‍साइटेड नजर आये मार्च में यह गाना यूटुब पर रिलीज़ किया जायेगा. इस गाने को बिक्रमजीत रांझा ने गाया है और वही इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर भी हैं.

एस. मन्नत फ़िल्म प्रस्तुत इस गाने के शूटिंग के बाद अभिनेता -निर्माता कमाल खान ने दावा किया कि ‘एक वारी हां कर दे’ युवाओं को खूब पसंद आयेगी. इसकी मेकिंग में हम काफी मेहनत किया हैं, ताकि ‘एक वारी हां कर दे’ रिलीज के साथ वायरल हो और लोग इसे खूब पसंद करें. बिक्रमजीत रांझा ने इस गाने को बेहद खूबसूरती से गाया है, और कंपोजिंग भी जबरदस्‍त की है. इसलिए हमारी पूरी टीम को इससे उम्‍मीदें है.

कमाल खान वैसे किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनके गाने और फिल्‍मों का एक बड़ा ऑडियंस है, जो कमाल को खूब सपोर्ट भी करती है. ऐसे में खुद बिक्रमजीत का मानना है कि गाना ‘एक वारी हां कर दे’ जब रिलीज होगी, तब यह छा जायेगी. खासकर युवाओं के बीच इसे बेहद पसंद किया जायेगा.

आपको बता दें कि कमाल के पंजाबी अलबम के इस गाने को (एस आलम) ने निर्देशन किया है. क्रिएटिव डायरेक्‍टर आजाद हुसैन हैं. को-प्रोड्यूसर जमील खान और लाइन प्रोड्यूसर शकील अहमद हैं. लिरिक्‍स लड्डी वेरका का है. वीडियो फिल्म के सटरकास्ट है कमाल खान, प्रकृतिक शर्मा, प्रिटी सेरावत है, पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. कोरियोग्राफर के राजू राय है!

Web Title : KAMAL KHAN PUNJABI SONG, EK VARI HAIN KAR DE SHOOTING COMPLETED

Post Tags: