Bigg Boss 13: हिना खान ने बताया ये चार कंटेस्टेंट है टॉप 4 में

टीवी दुनिया से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में है. हिना खान अपनी फिल्म ´हैक्ड´ को लेकर और भी चर्चा में है. हिना खान अपने फिल्म ´हैक्ड´ के प्रोमोशन के लिए दिल्ली आई हुई थी. हिना खान के साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के एक्टर रोहन शाह भी साथ में थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब हिना से बिग बॉस के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा ´मेरे लिए बिग बॉस 13 सीजन में चार कंटेस्टेंट सबसे मजबूत लग रहे हैं. रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल´. आगे हिना ने कहां कि इन चारों में से कोई भी फिनाले में जीत सकता है. आपके जानकारी के लिए बता दे कि एक मेहमान के तौर पर हिना खान बिग बॉस के घर में सबसे अधिक बार जा चुकी है.

वही फिल्म के बारे में बात करते हुए हिना खान ने बोल कि ´मैं उम्मीद करती हूं की दर्शक इसे पसंद करेंगे और सिनेमा घरों में इसे ज़रूर देखने जाएंगे. फिल्म के बारे में बात करते हुए हिना खान ने आगे कहां ´यह एक लड़की की कहानी है. जब लड़की की सभी चीजे मसलन उसका मोबाइल, लैपटॉप, मेल इत्यादि हैक हो जाता है तो एक दम से घबरा जाती है, लेकिन कुछ दिन बाद अचानक से उसमें एक नया जोश आ जाता है और उस हैकर के पीछे लग जाती है´.       

हिना खान ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्रेशन के बारे में भी बात किया और बताया कि इस फिल्म में मैं एक डिप्रेस्ड लड़की का किरदार निभा रही हूँ और किरदार मेरे लिए नया है जो आज तक नहीं निभाया था. वही अगर हिना खान की आने वाली फिल्मों की बात करे तो हिना खान बहुत जल्द वेब सीरिज Damaged Season 2 में नज़र आने वाली है.


Web Title : BIGG BOSS 13: HINA KHAN SAYS THESE FOUR CONTAINERS ARE IN TOP 4

Post Tags: