Bigg Boss 13: आसिम रियाज की दीवानगी में डूबे WWE स्टार John Cena

´बिग बॉस 13´ (Bigg Boss 13) में अब 7 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल  और माहिरा शर्मा  रह गए हैं. लेकिन आसिम रियाज की इन दिनों चांदी है. जहां उनके प्यार हिमांशी खुराना ने घर के अंदर उनका साथ देने की बात कही है और उनके प्यार को स्वीकार किया है. वहीं WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना लगातार उनका सपोर्ट कर रहे हैं. जॉन सीना ने एक बार फिर आसिम रियाज की फोटो अपने एकाउंट से शेयर की है, और समर्थकों से उनकी जीत के लिए कहा है.

यह दूसरा मौका है जब जॉन सीना  ने आसिम रियाज  की फोटो को शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही बिग बॉस  के बाकी कंटेस्टेंट्स के फैन्स के बीच हंगामा मच गया है क्योंकि जॉन सीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अगर जॉन सीना के फैन्स आसिम रियाज के लिए वोट करते हैं तो आसिम को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है. इस वजह से बाकी कंटे्स्टेंट्स के फैन्स में हड़कंप मच गया है.  

WWE सुपरस्टार जॉन सीना अक्सर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही कई फोटो और वीडियो भी शेयर करते हैं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कहा था कि उनके लिए हर तस्वीर एक प्रेरणा है. इससे पहले WWE स्टार अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए रणबीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, विराट कोहली, शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी की तस्वीर शेयर कर चुके हैं.  




Web Title : BIGG BOSS 13: WWE STAR JOHN CENA IMMERSED IN ASIM RIAZS DEPARTURE

Post Tags: