आसिम से ही नहीं हिमांशी से भी है जॉन सीना का ये कनेक्शन

15 फरवरी को बिग बॉस को अपने 13वें सीजन का विनर मिल जाएगा. फिनाले में अब सिर्फ तीन दिन बाकी हैं. ऐसे में अपने चहेते घरवाले को सपोर्ट करते हुए फैंस लगातार लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं. इस बीच WWE  रेसलर जॉन सीना का समर्थन भी आसिम रियाज को मिल चुका है. लेकिन अब पता चला कि हिमांशी खुराना से भी जॉन सीना का कनेक्शन है.

दरअसल हिमांशी खुराना ने दावा किया है कि जॉन सीना उन्हें ट्विटर पर फॉलो कर रहे हैं. उनके अलावा मॉडल और एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन भी हिमांशी को ट्विटर पर फॉलो कर रही हैं. हिमांशी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है.

इस बात पर खुशी जताते हुए हिमांशी खुराना ने ट्विटर का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा, ´ये दूसरी बार है. पहले Paris Hilton और अब मुझे पता लगा कि मेरे फेवरेट WWE स्टार जॉन सीना मुझे ट्विटर पर फॉलो करते हैं और असिम को भी. ´

जॉन सीना दो बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की तस्वीर शेयर कर चुके हैं. पहली पोस्ट में उन्होंने सिर्फ आसिम की एक तस्वीर शेयर की थी जबिक दूसरी पोस्ट में उन्होंने जो आसिम की तस्वीर साझा की उस पर लिखा है- #AsimRiazForTheWin

एक इंटरव्यू में अपनी रैंडम पोस्ट्स को लेकर जॉन सीना ने कहा था कि हर तस्वीर उनके लिए प्रेरणा है. बता दें कि जॉन सीना शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली जैसी हस्तियों की भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर चुके हैं.  

Web Title : JOHN SEAS CONNECTION WITH HIMANSHI, NOT JUST FROM ASIM

Post Tags: