2012 बीआर शेट्टी शूट आउट मामले में छोटा राजन सहित 6 दोषी करार

मुंबई. वर्ष 2012 में एसकेएफ होटल के मालिक बीआर शेट्टी शूट आउट मामले में मुंबई की एक विशेष अदालत ने अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निखालजे उर्फ छोटा राजन सहित छह लोगो को दोषी करार दिया है.
जानकारी अनुसार एसकेएफ होटल के मालिक बीआर शेट्टी 3 अक्टूबर 2012 की रात अपनी कार में सवार होकर बांद्रा लिंक रोड से जा रहे थे. तभी तनिष्क शोरूम के पास मोटरसायकल सवार अज्ञात बदमाशों ने आगे से गाडी रोककर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान कार चला रहे बीआर शेट्टी को एक गोली उनके कंधे में जा लगी वो सीट पर गिर गए.

इस घटना के बाद बीआर शेट्टी को बांद्रा के धीरूबाई अंबानी कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू किया. जांच के दौरान खुलासा हुआ की शेट्टी पर हमला छोटा राजन के कहने पर कराया गया था. जिसके बाद पुलिस ने सतीश थनकप्पन उर्फ कालिया, सेल्वन चेल्लापन, नित्यानंद नायक, दीपक उपाध्याय और तलविंदर सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था.

इसके बाद से 2013 में मुंबई पुलिस ने चार्जशीट दाखिल किया था. तब से यह मामला मुंबई के विशेष मकोका अदालत में चल रहा था. इस मामले में कोर्ट ने मंगलवार को हत्या और हत्या की कोशिस करने के आरोप में छोटा राजन को आर्म एक्ट के तरत दोषी करार दिया है.

Web Title : 6 CONVICTED INCLUDING CHHOTA RAJAN IN 2012 BR SHETTY SHOOT OUT CASE

Post Tags: