पत्रकार ने सीएम योगी के खिलाफ किया सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी, गिरफ्तार

सोशल मीडिया कब किसके लिए मुश्किलें खड़ी कर दे, यह कहना उतना ही मुश्किल है जितना की यह कहना कि यह कब किसे फेमस बना दे. हाल ही में यही सोशल मीडिया एक पत्रकार के लिए तब मुश्किल का सबब बन गया, जब उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसके बाद पुलिस ने स्वतंत्र पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पत्रकार का नाम प्रशांत कन्नौजिया है. जो फिलहाल स्वतंत्र पत्रकार के रूप में काम कर रहे हैं.

पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. उत्तर प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि प्रशांत कन्नौजिया को उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली में उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है. कन्नौजिया पर हजरतगंज थाने में शुक्रवार रात में एक सब इंस्पेक्टर ने एफआईआर दर्ज कराई है. इस एफआईआर में सब इंस्पेक्टर ने आरोप लगायागया है कि आरोपी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है और उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की है.

प्रशांत ने 6 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर ´इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी´ पोस्ट की थी. साथ ही एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें एक युवती मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर खड़ी होकर खुद को योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही थी. प्रशांत इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ पर उनके जन्मदिन पर टिप्पणी कर चुका है. उधर प्रशांत की पत्नी जगीशा पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रही हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने जानबूझकर प्रशांत को गिरफ्तार किया है.

Web Title : JOURNALIST WROTE OBJECTIONABLE POST ON SOCIAL MEDIA AGAINST THE CM YOGI POLICE ARRESTED

Post Tags: