अलका लांबा का केजरीवाल पर आरोप, कहा- एकजुट होने के बजाय पार्टी को बांट रहे केजरीवाल

आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक से विधायक अल्का लाम्बा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके (अल्का) और पार्टी में से किसी एक को चुनने को कहा है. अलका लांबा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि, वह ऐसे समय में पार्टी को बांट रहे हैं, जब उसे एकजुट रहना चाहिए.

अलका लांबा ने ट्वीट किया, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक में कहा कि कार्यकर्ता या तो पार्टी को चुनें या विधायक अल्का लांबा को. बैठक में में चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

एक ट्वीट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, ´जो ज़मीनी कार्यकर्ता इन चुनोतियों के दौरे में पार्टी को एक बार फिर मजबूत देखना चाहते हैं, उन्होंने जब आप मुखिया केजरीवाल जी से सबको पार्टी में वापस जोड़ने की बात कही तो हर बार की तरह वही घिसा-पिटा जवाब उन्हें सुनने को मिला- ´पार्टी मेरी है,जिसे जाना है,वो जाए,मुझे परवाह नही है´.

हालांकि, पार्टी ने फिलहाल इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लांबा पिछले काफी समय से पार्टी से कथित तौर पर नाराज चल रही हैं.  

Web Title : KEJRIWAL ASKED AAP WORKERS TO CHOOSE BETWEEN ME AND HIM ALKA LAMBA

Post Tags: