अनुराग ठाकुर की नसीहत, ममता बनर्जी केद्र सरकार के साथ तालमेल में काम करें

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने की बजाय लोगों के कल्याण के लिए केंद्र सरकार के साथ तालमेल में काम करना चाहिए. ठाकुर ने कहा कि बनर्जी को लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के प्रदर्शन से एक सबक सीखना चाहिए.

भाजपा नेता ने दावा किया कि कुछ तत्व हैं जो जनता के कल्याण के लिए कार्य करने की बजाय हमेशा प्रदर्शनों में व्यस्त रहते हैं और बनर्जी उनमें से एक हैं. ठाकुर ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख यदि इसी तरह से काम करती रहीं तो उन्हें विधानसभा चुनाव में इसके परिणामों का सामना करना पड़ेगा. वित्त एवं कार्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री ठाकुर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे.  

उन्होंने आगामी केंद्रीय बजट के बारे में बात करते हुए कहा कि केंद्र की मुख्य प्राथमिकताएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन उन्मुखी योजनाओं को जारी रखना है, विशेष तौर पर गरीबों के लिए पक्का मकान और प्रत्येक घर में पेयजल. ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी मंत्रियों और सांसदों को अपने क्षेत्रों के लिए अपने खुद के लक्ष्य निर्धारित करने को कहा है.

रेपो दर के बारे में एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए कई कदम उठाये हैं और कई कदम उठाये जाने हैं. इससे पहले ठाकुर जिले में स्थित अवाह देवी मंदिर में दर्शन किये.  

Web Title : MAMATA SHOULD WORK IN COHESION WITH CENTRE ANURAG THAKUR

Post Tags: