प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में रॉबर्ट वाड्रा की तीसरी हाजरी आज

मनी लॉन्ड्रिंग केस में रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जांच जारी है. शनिवार को तीसरे दिन उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होना है. ईडी सूत्रों के मुताबिक वाड्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं, इसलिए आगे उन्हें समन किया गया है.   

पिछले दिनों की पूछताछ में वाड्रा ने लंदन में अपनी किसी प्रॉपर्टी से इनकार किया है, जबकि प्रवर्तन एजेंसी का आरोप है कि वाड्रा ने विदेश में अवैध जायदाद खरीदने के लिए मनी लॉन्ड्रिंग की है. इससे पहले बीते बुधवार को वाड्रा एजेंसी के सामने पेश हुए. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा मध्य दिल्ली के जामनगर भवन स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पत्नी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं.

वाड्रा की कंपनी के खिलाफ ईडी में एक शिकायत दर्ज है जिसमें कहा गया है कि स्काईलाईट हॉस्पिटलिटी ने अवैध ढंग से बीकानेर के कोलायत में 275 बीघा जमीन खरीदी. यह प्रॉपर्टी बेनामी खरीदने का आरोप है जिसमें बिचौलिया महेश नागर के ड्राइवर के नाम भी जमीनें हैं. आरोपों के मुताबिक स्काईलाइट हॉस्पिटलिटी में रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां मुरीन वाड्रा को डायरेक्टर बताया गया है.

Web Title : ROBERT VADRA ED INTERROGATION

Post Tags: