केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

देश में कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है. रोज नए केसों के साथ कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. वहीं आज केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी कोरोना से संक्रमित हो गए. उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. अब तक के रिकॉर्ड के अनुसार कई राज्यों में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं जवाब दे रही हैं. आम व्यक्ति से लेकर खास तक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, वहीं बीते गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कोरोना की चपेट में आ गए, जिसके बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बुधवार को ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.  

मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय में कई अफसरों के कोरोना की चपेट में आने के बाद सीएम योगी भी कोरोना पॉजिटिव हुए, उन्होंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. कुछ दिन पहले ही अखिलेश यादव हरिद्वार कुंभ में शामिल हुए थे.  

वहीं जम्मू-कश्मीर में फारूक और उमर अब्दुल्ला भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. उमर ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी थी. उमर अब्दुल्ला से पहले उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला को भी कोरोना हुआ था. दोनों ने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया था. वहीं केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.


Web Title : UNION EDUCATION MINISTER RAMESH POKHRIYAL NISHANK INFECTED WITH CORONA, TWEETS INFORMATION

Post Tags: