नहीं रुक रहा ज़हरीली शराब का कहर, यूपी में 62 लोगो की मौत CM ने साधी चुप्पी

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. राज्य के कई शहरों में जहरीली शराब के कारण मरने वालों की संख्या 82 तक पहुंच गई, लेकिन वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहरीली शराब से हुई मौत पर कोई जवाब नहीं दिया.

कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह जहरीली शराब से हुई मौत पर राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश में क्रिमिनल फ्रेंडली सरकार है. योगी राज में अपराधी मस्त है जनता त्रस्त. राज्य सरकार कान में तेल डालकर सो रही है.

जहरीली शराब के कारण सबसे ज्यादा मौत सहारनपुर में हुई है जहां अब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा मेरठ में 18, रूड़की में 20 और कुशीनगर में 8 लोगों की मौत हो चुकी है. मेरठ में जिन 18 लोगों की मौत हुई है, उन्हें इलाज के लिए सहारनपुर से लाया गया था.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर कुछ नहीं कहा. हालांकि उनके निर्देश पर राज्य पुलिस ने अवैध रूप से शराब निर्माण और बिक्री के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. बस्ती में अवैध शराब के 1,600 बॉक्स को जब्त किया गया है. वहीं बांदा सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में छापे मारे गए हैं जहां बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई.


Web Title : POISIONOUS ALCHOHOL TRAGEDY AT UP

Post Tags: