ट्रैवलिंग के हर एक पल को एंजॉय करने के लिए जरूरी है स्मार्ट ड्रेसिंग

ट्रैवल का पूरा लुत्फ आप तभी उठा सकती हैं जब आपके आउटफिट्स स्टाइलिश होने से ज्यादा कंफर्टेबल हों. हां, अगर आपके लिए ट्रैवलिंग तस्वीरों से ज्यादा एन्जॉय और रिलैक्सिंग का जरिया है तो फिर ये लेख आपके लिए ही है. ट्रैवलिंग के लिए पैकिंग करते समय कई बातों का ध्यान रखना जरूरी है. खास तौर पर उन स्त्रियों के लिए जो अक्सर ट्रैवल करती रहती हैं.

आरामदायक आउटफिट्स चुनें

सफर के लिए फ्लोई और आरामदायक आउटफिट्स का चुनाव करना चाहिए. ट्रैवलिंग के दौरान फॉरेस्ट ग्रीन, येलो, एम्बर और सैंड ग्रे जैसे रंगों और रिलैक्स्ड सिलुएट्स वाले आउटफिट्स पहनना अच्छा रहता है. स्ट्रक्चर्ड और टाइट फिटेड आउटफिट्स का चुनाव सफर के दौरान हरगिज न करें. ऐसे आउटफिट्स को लगेज में जगह दें जिन्हें आप मिक्स एंड मैच कर एक से ज्यादा बार कैरी कर सकती हैं. जैसे एक प्लेन कलर की शर्ट को आप शॉर्ट्स, लॉन्ग स्कर्ट और स्लीवलेस ड्रेस पर जैकेट की तरह भी कैरी कर सकती हैं. ट्रैवलिंग के दौरान लोकेशन के मौसम का भी जायजा ले लें तो बेहतर रहेगा इससे बैग में बेवजह की चीज़ें पैक करने से बच जाएंगी.

एक्सेसरीज का चुनाव

ट्रैवल के दौरान कम से कम एक्सेसरीज कैरी करें. बहुत महंगी और जेमस्टोंस वाली जूलरी पहनने की गलती तो बिल्कुल न करें. कलरफुल स्कार्व्स ट्रैवल लुक को स्टाइलिश बनाने में बहुत ही जरूरी होते हैं. फिर भी अगर आपको एक्सेसरीज के बिना अपना लुक परफेक्ट नहीं लगता तो फैब्रिक जूलरी का ऑप्शन चुनें.

फुटवेयर्स हो कम्फर्टेबल

आउटफिट्स की ही तरह फुटवेयर्स की पैकिंग भी सोच-समझकर करें. मैचिंग फुटवेयर्स रखने की जगह ऐसे फुटवेयर्स को जगह दें जो कम्फर्टेबल+स्टाइलिश होने के साथ ज्यादातर आउटफिट्स के साथ कैरी किए जा सकें. इसके साथ ही अगर आप बीच या डेजर्ट डेस्टिनेशन पर जा रही हैं तो फ्लैट फुटवेयर्स चुनें और हिल स्टेशन पर जा रही हैं तो शूज और स्नीकर्स का ऑप्शन रहेगा बेस्ट.



Web Title : SMART DRESSING IS ESSENTIAL TO EMBED EVERY SINGLE MOMENT OF TRACKING

Post Tags: