Lenovo जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी वायरलेस ईयरबड्स HT 10 pro

चाइनीज मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो जल्द ही भारत में अपने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाली है जिनमें HT 10 pro वायरलेस ईयरबड्स जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं. लिनोवो ने अपने ईयरबड्स के लिए EQ टेक्नोलॉजी भी पेश की है जो कि यूजर्स को म्यूजिक का एक खास अनुभव देगा.

इस टेक्नोलॉजी के जरिए यूजर्स को डांस, बीट्स और एक्स्ट्रा बास जैसे फीचर्स मिलेंगे. इस टेक्नोलॉजी के साथ यूजर्स को इक्विलाइजर भी मिलेगा जिसे एक बटन से एक्टिव किया जा सकेगा. लेनोवो HT 10 pro की कीमत 4,499 रुपये है. इसमें वायरलेस वाटरप्रूफ स्टेरियो डुअल माइक्रोफोन है.

इसकी बैटरी को लेकर 48 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है, जबकि स्टैंडबाय टाइम 200 घंटे का है. इस ईयरबड्स में एचडी साउंट क्वालिटी मिलेगी. इसके अलावा इसमें शानदार कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5. 0 दिया गया है, जिसकी रेंज 20 मीटर है. लेनोवो के इस ईयरबड्स में QCC3020 चिपसेट दिया गया है.

बता दें कि पिछले महीने ही लेनोवो ने भारत में अपना नया टैब Lenovo Tab M10 लॉन्च किया है. लेनोवो के इस टैब की कीमत 13,990 रुपये है. लेनोवो टैब एम10 की बिक्री फ्लिपकार्ट से हो रही है और इसके साथ कई सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं. फीचर्स की बात करें तो लेनोवो टैब एम10 में 10. 1 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1920x1200 पिक्सल है.

टैब में 1. 8GHz का क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 128 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा.

जहां तक कैमरे का सवाल है तो लेनोवो के इस टैब में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी. इस टैब में 7000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 12 घंटे तक के बैकअप का दावा किया है.

Lenovo Tab M10 में एंड्रॉयड पाई9. 0 आउट ऑफ बॉक्स मिलेगा. इस टैब में डुअल फ्रंट स्पीकर्स मिलेंगे जिनमें डॉल्बी एटॉमस का सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें WiFi, 4जी, ब्लूटूथ 4. 2, जीपीएस, 3. 5एमएम का हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी का सपोर्ट दिया गया है. वहीं इस टैब का वाई-फाई वाला वेरियंट 9,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है.


Web Title : LENOVO TO LAUNCH WIRELESS EARBUDS HT 10 PRO IN INDIA SOON

Post Tags: