इस तारीख भारत में लॉन्च होगा Motorola One Action, जानें क्या हैं इसके फीचर्स

नई दिल्ली: लंबे इंतजार की घड़ी खत्म हुई और Motorola One Action से पर्दा उठ गया. मोटोरोला (Motorola) ने इस स्मार्टफोन को यूरोप के मार्केट में लॉन्च किया है. जानकारी के मुताबिक, भारत में इस स्मार्टफोन को 23 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन का बेस्ट फीचर इसका 117 डिग्री का वाइड एंगल कैमरा है, जिसे वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में  12MP का प्राइमरी सेंसर है. इसकी मदद से 4K रिजॉल्यूशन में वीडियो शूट किया जा सकता है. 5 मेगापिक्सल का सेकेंड्री डेफ्थ कैमरा दिया गया है. तीसरा कैमरा भी वाइड एंगल कैमरा है, लेकिन इसकी मदद से वाइड एंगल फोटो नहीं ली जा सकती है. इस स्मार्टफोन में पंच होल 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6. 3 इंच की फुल एचडी+ LCD स्क्रीन लगी हुई है. Exynos 9609  प्रोसेसर लगा हुआ है. रैम 4जीबी और इंटर्नल मेमोरी 128 जीबी है. इसकी बैटरी कैपेसिटी 3500 mAh की है. यूरोप के मार्केट में इस  स्मार्टफोन को 299 यूरो में लॉन्च किया गया है. इंडियन रुपये में इसकी कीमत 23500 रुपये के आसपास हो सकती है. इससे पहले भारत में Motorola One को लॉन्च किया जा चुका है. इसकी वर्तमान कीमत 19999 रुपये है. उम्मीद की जा रही है कि Motorola One Action की कीमत इससे कम होगी.

Web Title : MOTOROLA ONE ACTION TO BE LAUNCHED IN INDIA THIS DATE, KNOW WHAT ITS FEATURES ARE

Post Tags: