नोकिया पावर इयरबड्स ने मार्केट में दी दस्तक, मिलेगा 5 घंटे का बैटरी बैकअप

दिग्गज टेक कंपनी एचएमडी ग्लोबल  ने नोकिया पावर इयरबड्स को चीन में लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को इस पावर इयरबड्स में दमदार बैटरी और बेहतर साउंड क्वालिटी की सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा इस इयरबड्स में गूगल असिस्टेंट भी दिया गया है. कंपनी के लेटेस्ट नोकिया पावर इयरबड्स को भारत में कब पेश किया जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. तो आइए जानते हैं नोकिया पावर इयरबड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

कंपनी ने इन पावर इयरबड्स की कीमत 699 युआन (करीब 7,108 रुपये) रखी है. ग्राहक इस इयरबड्स को ब्लैक और लाइट ग्रे कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस इयरबड्स की सेल की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है.

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस इयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5. 0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया है. साथ ही यह इयरबड्स आईपीएक्स 7 वाटर रेसिस्टेंट है. इसके अलावा इस पावर इयरबड्स में ऑडियो आउटपुट के लिए 6 एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं.

एचएमडी ग्लोबल ने इस इयरबड्स में 3,000 एमएएच की बैटरी दी है. वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में पूरे 5 घंटे तक काम करेगी. दूसरी तरफ यूजर्स को इस इयरबड्स के केस में 50 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

रियलमी ने इस इयरबड्स को 3,999 रुपये की कीमत के साथ पिछले साल दिसंबर में पेश किया गया था. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने एयर बड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5. 0 दिया है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए चिप R1 का सपोर्ट दिया है. इसके अलावा यूजर्स को इसमें दो माइक का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, इस एयरबड्स में 12 एमएम का बेस बूस्टेड ड्राइवर दिया गया है.


Web Title : NOKIA POWER EARBUDS KNOCKS INTO MARKET, GETS 5 HOUR BATTERY BACKUP

Post Tags: