Samsung Galaxy A51 की सेल हुई शुरू, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी ए51  की पहली सेल ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर पर आज से शुरू हो गई है. ग्राहकों को कंपनी की तरफ से इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जाएंगे. आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को कुछ दिनों पहले भारतीय बाजार में उतारा था. इसके अलावा कंपनी ने इस डिवाइस में छह जीबी रैम, दमदार प्रोसेसर और एचडी स्क्रीन दी है. तो चलिए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी ए51 पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

सैमसंग गैलेक्सी ए51 की कीमत 23,999 रुपये है और इस कीमत में आपको 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट में मिलेगा. इसके अलावा यह फोन ब्लू, व्हाइट और ब्लैक प्रिज्म कलर वेरियंट के साथ उपलब्ध है. वहीं, ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट्स, ऑफलाइन रिटेलर्स, कंपनी की आधिकारिक साइट और सैमसंग ओपेरा हाउस से खरीद सकेंगे.

इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित वन UI 2. 0 मिलेगा. फोन में 6. 5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. डिस्प्ले में एक पंचहोल भी है जिसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले कहा है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी/8 रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी.

गैलेक्सी ए51 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का f/2. 0 अपर्चर वाला है. वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है. तीसरालेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है. फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

Samsung के इस फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट और 4500mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन के साथ 25 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा. इस फोन में एक खास फीचर दिया गया है जो कि सिर्फ भारत के लिए है. इस फीचर की मदद से मैसेंजर एप मैसेज को जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज करेगा. उदाहरण के तौर पर आज आपकी ट्रेन है और बुकिंग का मैसेज 4 दिन पहले आया है तो गैलेक्सी ए51 में वह मैसेज आज सबसे ऊपर दिखेगा.

Web Title : SAMSUNG GALAXY A51 STARTS SELLING, GETTING THESE GREAT OFFERS

Post Tags: