शहबाज नदीम ने किया धनबाद को गौरवान्वित, इण्डिया T20 सीरिज में हुए चयनित

धनबाद : धनबाद के शहबाज नदीम ने रिजनल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर धनबाद को गौरवान्वित किया है. बाएँ हाथ के स्पिनर शहबाज टीम इंडिया में खेलेंगे. विजय हजारे ट्रॉफी में शहबाज नदीम ने राजस्थान के खिलाफ दस रन देकर आठ विकेट लिए. लिस्ट ए क्रिकेट में यह वर्ल्ड रिकार्ड है. इससे पहले दिल्ली के गेंदबाज राहुल सांघवी ने 15 रन देकर आठ विकेट लिए थे.

आईपीएल में दिल्ली की ओर से खेलने वाले युवा क्रिकेटर नदीम की गेंदों में फंस कर राजस्थान की टीम महज 73 रनों पर ढेर हो गई. नदीम ने शानदार गेंदबाजी कर टीम इंडिया में दस्तक दे दी है. पिछले दो साल से रणजी ट्रॉफी में सर्वाधिक विकेट लेने वाले शहबाज नदीम की दावेदारी इस प्रदर्शन के बाद और भी मजबूत हो गई है.  

भारत के दौरे पर आई वेस्टइंडीज के खिलाफ वे अपने अंतर्राष्ट्रीय अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुवात करेंगे. नदीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी20 सीरिज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. 29 वर्षीय नदीम ने 14 साल पूर्व धनबाद की धरती से ही क्रिकेट करियर की शुरुवात की थी. नदीम की उपलब्धि पर डीसीए अध्यक्ष मनोज कुमार, महासचिव विनय सिंह, एसए रहमान जूनियर ने बधाई दी हैं.



Web Title : DHANBADS SHAHBAJ NADEEM SELECTED IN CRICKET TEAM INDIA