14 नवंबर से इंदौर में होगा भारत-बांग्लादेश के मध्य पहला टेस्ट मैच, तैयारियों को लेकर प्रशासन की बैठक

इंदौर :  तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलने के लिए बांग्लादेश की पुरुष क्रिकेट टीम नवंबर में भारत के दौरे पर आने वाली है. भारत और बांग्लादेश के मध्य पहला टेस्ट मैच 14 नवंबर से 18 नवंबर तक इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की तैयारियों के लिए बुधवार को जिला प्रशासन और मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के अधिकारियों की बैठक हुई.

बैठक में टेस्ट मैच की तैयारियों के संबंध में चर्चा की गई. मैच के दौरान स्वच्छता के साथ ही प्लास्टिक फ्री शहर का संदेश दिया जाएगा. बैठक में भीड़ और यातायात प्रबंधन सहित मैच की तैयारियों को लेकर कई निर्णय लिए गए.

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर से तीन टी-20 और दो टेस्ट की सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला टेस्ट (14-18 नवंबर) इंदौर और दूसरा टेस्ट (22-26 नवंबर) कोलकाता में खेला जाएगा. ईडन गार्डन में होने वाले दूसरे टेस्ट को देखने के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी आएंगी. बीसीसीआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित करेगा. सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन गुरुवार को होगा. सौरव गांगुली के मुताबिक, हसीना ईडन गार्डन में घंटी बजाकर टेस्ट शुरू होने का संकेत देंगी. वहीं, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) से नाराज खिलाड़ियों ने अपनी 11 मांगों को लेकर भारत दौरे पर आने से इनकार कर दिया है. इससे सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

 

Web Title : FIRST TEST BETWEEN INDIA AND BANGLADESH TO BE HELD IN INDORE FROM 14TH NOVEMBER, ADMINISTRATION MEETING ON PREPARATIONS

Post Tags: