पृथ्वी शॉ चोटिल होने के कारण एडिलेड टेस्ट से बाहर

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी. बीसीसीआई ने कहा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ सिडनी में जारी एक चार दिवसीय अभ्यास मैच में एक कैच पकड़ने के दौरान शॉ को टखने में चोट आई है.  

राहुल और विजय के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर केएल राहुल और मुरली विजय को ट्रोल किया जा रहा है. बोर्ड ने कहा, शुक्रवार सुबह पृथ्वी शॉ की चोट की रिपोर्ट जारी हुई हैं और ऐसे में वह एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसम्बर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. इस चोट से ठीक होने के लिए वह रिहेबिलिटेशन में जाएंगे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों को मेजबान बल्लेबाजों ने खासा परेशान किया और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लगी चोट ने भारत की चिंता बढ़ा दी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश ने 102 ओवर में छह विकेट पर 356 रन बनाए. इससे पहले भारतीय टीम 358 रन पर आउट हुई थी. इस बीच भारतीय टीम को करारा झटका लगा जब एड़ी की चोट के कारण शॉ छह दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से बाहर हो गए.

पृथ्वी शॉ के पहले टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर केएल राहुल और मुरली विजय को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, पिछले काफी वक्त से केएल राहुल और मुरली विजय का परफॉर्मेंस काफी खराब चल रहा है. हर मैच और सीरीज के बाद दोनों खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की जा रही है.


Web Title : PRITHVI SHAW RULED OUT OF ADELAIDE TEST WITH LIGAMENT INJURY KL RAHUL MURLI VIJAY TROLLED