धोनी के देशप्रेम के कायल हुए शेल्डन कॉट्रेल, वीडियो किया शेयर

खेल : वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के देशप्रेम की जमकर सराहना की है. विश्वकप के बाद इंग्लैंड से लौटते ही एमएस धोनी दो महीने की छुट्टी पर हैं और इस दौरान वो अपना वक्त भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग में बिता रहे हैं. 3 अगस्त से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज दौरे पर भी एमएस धोनी नजर नहीं आएंगे. दरअसल 2011 में धोनी को सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक दी गई थी.

कॉट्रेल ने एक ट्वीट के माध्यम से एमएस धोनी की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘ यह इंसान क्रिकेट के मैदान पर एक प्रेरणा है. इसके अलावा वो सच्चे देशभक्त भी हैं जो अपने देश के लिए कर्तव्य निभा रहे हैं. कॉट्रेल ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें, राष्ट्रपति कोविंद धोनी को पद्म भूषण से सम्मानित कर रहे हैं. शेल्डन ने लिखा कि मैंने इस वीडियो को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा किया है, क्योंकि वे सभी जानते हैं कि मैं इस सम्मान के बारे में कैसा महसूस करता हूं.

भारतीय सेना ने अपने एक बयान में कहा था कि धोनी कश्मीर में करीब 15 दिनों तक गश्त, गार्ड और ड्यूटी पोस्ट पर रहेंगे. लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी 106 टीए बटालियन के साथ 31 जुलाई से 15 अगस्त 2019 तक जुड़ेंगे. इस बीच टीम इंडिया 3 अगस्त से वेस्टइंडीज दौरे पर जा रही है. यहां उसे तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

Web Title : DHONIS DESHPREMS CONVINCING SHELDON COTTRELL, VIDEO DONE SHARE

Post Tags: