2020 आपके लिए क्‍या खास लेकर आएगा टैरो एक्‍सपर्ट से जानें

2020 लगभग आ ही गया है और हम सभी इस वर्ष अपने जीवन में सकारात्मक बदलावों की आशा कर रहे हैं. सभी चाहते है कि उनकी नई शुरुआत बहुत रोमांचक हो खुशी से भरपूर हो. लेकिन नया साल आपके लिए क्‍या लेकर आएगा? अगर आपके मन में भी यही विचार आ रहा है तो परेशान न हो बल्कि टैरो कार्ड से अपनी भविष्यवाणी टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक से जानें. इस आर्टिकल में सभी राशियों की वार्षिक भविष्यवाणी दी गई है.

मेष (21 मार्च -19 अप्रैल)

नए साल में संघर्ष करने के लिए तैयार हो जाओ. सुनिश्चित करें कि आप इस वर्ष कुछ भी नया शुरू नहीं करें हैं क्योंकि 2020 में चीजें आपके पक्ष में नहीं होंगी. बहुत ज्यादा आत्मविश्वास से बचें. आप अपने धन को बचाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं इसलिए सतर्क रहें. नकारात्मक विचार आपके दिमाग पर हावी होंगे. जितना हो सके नकारात्मक लोगों से बात करने से बचने की कोशिश करें. अनावश्यक रूप से झगड़े और बहस में न पड़ें.

वृषभ (20 अप्रैल- 20 मई)

इस साल बुरी और अच्छी चीजों के मिश्रण का इंतजार करें. यह बहुत ज्‍यादा स्‍मूथ नहीं होगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और परिवार में कोई व्यक्ति अस्पताल में भर्ती हो सकता है. सुनिश्चित करें कि आप अपना ख्याल रखना शुरू कर दें. योग और ध्यान जैसी एक्टिविटी को करने कीकोशिश करें, जो न केवल आपको फिट रखेंगा बल्कि आपका दिमाग भी शांत रहेगा.

मिथुन (21 मई- 20 जून)

आपके लिए बहुत अच्छा वर्ष है. आप बहुत ज़िम्मेदार हैं और आप इसे 2020 में अपने कार्यों से साबित करेंगे. पिछले कुछ वर्षों में आपके द्वारा किए गए सभी हार्डवर्क और प्रयास, अब इसके परिणामों का आनंद लेने का समय है. आप लोगों को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं और यह आपके लिए एक बड़ी ताकत है. इस वर्ष आपको व्यापार या नौकरी के नए अवसर भी प्राप्त होंगे.

कैंसर (21 जून से 22 जुलाई)

आपके लिए बहुत अच्छा साल नहीं है. जो लोग आपके सबसे करीब हैं वे आपके गिरने का इंतजार कर रहे हैं. वे आपकी सफलता से बहुत खुश नहीं हैं, इसलिए आपको थोड़ा सुरक्षित खेलने की आवश्यकता है. अपना ख्याल रखा करो. आपको मानसिक रूप से मजबूत होने की जरूरत है.

सिंह (23 जुलाई -22 अगस्त)

आपको इस वर्ष अपने लक्ष्य और लक्ष्य निर्धारित करने शुरू करने की आवश्यकता है या आप आगे एक महान वर्ष नहीं देखेंगे. आप अपने सभी प्रयासों को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं इसलिए आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कहीं भी अपने पैसे का निवेश न करें और अपनी मेहनत की कमाई को उन चीजों पर खर्च न करें जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है.

कन्या (23 अगस्त- 22 सितंबर)

यह वर्ष आपके जीवन में खुशियां लाएगा. आपको अपने परिवार को अपना समय और ध्यान देने की आवश्यकता है. सुनिश्चित करें कि आप अपने सभी खातों को जगह पर रखते हैं. आपके परिवार में तुच्छ मुद्दे हो सकते हैं लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उन्हें सावधानी से संभालें.

तुला (23 सितंबर- 22 अक्टूबर)

इस वर्ष आपके लिए बहुत स्‍मूथ नहीं है. आपको इस वर्ष शांत रहने और धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है. कोशिश करें कि ज्यादा यात्रा न करें. अपने धन को सुरक्षित रखें क्योंकि बड़े नुकसान की संभावना है. भिक्षा में विश्वास बनाए रखें. परिवार में अपना और सबका ख्याल रखें.

वृश्चिक (23 अक्टूबर- 21 नवंबर)

अगर आप इस वर्ष नए अवसरों की तलाश कर रहे हैं तो आप थोड़े निराश होंगे. काम में आपकी सफलता देखकर आपके सहकर्मी बहुत खुश नहीं होंगे. अपना ध्यान न खोएं. आपके दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

धनु (22 नवंबर- 21 दिसंबर)

आपके लिए आगे अच्छा साल है. यह पिछले कुछ वर्षों में आपके द्वारा लगाए गए सभी हार्डवर्क के फलदायक परिणामों का आनंद लेने का समय है. आपके सपने आखिरकार सच होंगे. निर्णय लेने की बात आने पर भ्रम हो सकता है लेकिन फिर भी, आप सही रास्ता अपनाएंगे.

मकर (22 दिसंबर से 19 जनवरी)

मिश्रण अवसरों का एक बैग आने वाले वर्ष में आपके लिए इंतजार कर रहा है. अगर आप चाहते हैं कि आपके सपने सच हों, तो बहुत ज्‍यादा मेहनत करें. अगर आप पढ़ाई कर रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए आप बहुत अधिक हार्डवर्क करें. आपकी लापरवाही आपके जीवन में समस्याएं पैदा कर सकती है. अगर आप एक रिश्ते में हैं तो यह भी सुनिश्चित करें कि आप बैलेंस बनाए रखें.

कुंभ (20 जनवरी -18 फरवरी)

लोग आपके विचारों का मूल्यांकन करना शुरू कर देंगे. कार्यस्थल पर आपको नए अवसर मिलेंगे. यह आपके करियर का चरम है, आपको कुछ बेहतरीन चीजें देखने को मिलेंगी. सुनिश्चित करें कि आप ऐसे लोगों के करीब रहें जो स्मार्ट निर्णय लेते हैं और आपको अधिक विकसित करने में मदद करते हैं.

मीन (19 फरवरी- 20 मार्च)

साल की शुरुआत में ही बड़ी खबरों के लिए तैयार हो जाएं. यह वह वर्ष है जब आप अपने करियर में वृद्धि देखेंगे. आप सही रास्ते पर हैं और आगे भी यही करते रहेंगे. अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं.

हमें उम्मीद है कि यह नया साल आप सभी के लिए सकारात्मकता और खुशियों से भरा हो.


Web Title : 2020 LEARN FROM TAROT EXPERT WHAT WILL BRING YOU SPECIAL

Post Tags: