एके-47 के मामले में एनआईए की छापेमारी, पुख्ता सबूत की तलाश

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में एके-47 के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम बुधवार को छापेमारी करने पहुंची है. खबरों के मुताबित एनआईए ने एके-47 मामले में आरोपी मोहम्मद इरफान और मोहम्मद इमरान के साथ-साथ मुख्य आरोपी मोहम्मद मंजी के घर पर छापेमारी की है.

मुंगेर में एनआईए के टीम बुधवार को पहुंची है. बताया जा रहा है कि एनआईए की टीम ने एके-47 के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों के घर पर छापेमारी की है. मोहम्मद इरफान और मोहम्मद इमरान और मोहम्मद मंजी के घर पर गहन जांच कर रही है.

एनआईए की टीम के साथ स्थानीय पुलिस भी शामिल है. हालांकि पुलिस को यहां से क्या बरामद हुआ है यह पता नहीं चल पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि एनआईए को कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं.

आपको बता दें कि एके-47 मामले में एनआईए पहले से ही जांच कर रही है. पुलिस ने एनआईए को इस मामले में पहले भी जानकारी दे चुकी है. और एजेंसी ने कई केस को अपने हाथ में ले लिया था. जिसके बाद गहन जांच की जा रही थी. वहीं, बुधवार को लखनऊ से एनआईए की टीम ने मुंगेर में छापेमारी है. मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बरदह गांव में पुलिस के साथ एनआईए की टीम छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि हाल ही में मुंगेर से एक और एके-47 रायफल बरामद किया गया था. वहीं, पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था. इससे पहले पुलिस ने पटना से एक पुलिसकर्मी को भी गिरफ्तार किया था. बताया जाता है कि पुलिसकर्मी भी इस मामले से जुड़े हुई थी. जिसके बाद उसकी निशानदेही पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

बताया गया था कि गिरफ्तार मंजर आलम उर्फ मनजीत ने ही आरोपी पुलिस धर्मवीर कुमार का नाम लिया था. पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने मंजर आलम से हथियार की खरीदारी की है.

Web Title : BIHAR NIA REACHED MUNGER IN AK 47 CASE