बिहार- नीतीश की नाक के नीचे 24 घंटे तक गोलीबारी होती रही, DGP बिजनेस मॉडल समझाने में लगे थे

बिहार- नीतीश की नाक के नीचे 24 घंटे तक गोलीबारी होती रही, DGP बिजनेस मॉडल समझाने में लगे थे

पटना के बिहटा में बालू माफिया के बीच हुए गैंगवार पर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि नीतीश सरकार की नाक के नीचे 24 घंटे तक गोलीबारी होती रही, लेकिन पुलिस को पता ही नहीं चला. बिहार के डीजीपी निवेशकों को बिजनेस मॉडल समझाने में व्यस्त थे. उसी दौरान पुलिस मुख्यालय से 10 किलोमीटर की दूरी पर गैंगवार में फायरिंग चल रही थी.

बीजेपी नेता निखिल आनंद ने शुक्रवार को ट्विटर एक दिन पहले आयोजित हुई इन्वेस्टर्स मीट का वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, ´यह वीडियो है जब इन्वेस्टर्स मीट में सीएम-डिप्टी सीएम की उपस्थिति में डीजीपी निवेशकों- व्यवसायियों को बेशर्मी से बिजनेस मॉडल समझा रहे हैं. बिहार पुलिस हेडक्वार्टर से सिर्फ 10 किलोमीटर दूर, सरकार की नाक के नीचे, पटना के मनेर-बिहटा क्षेत्र में 24 घंटे से गोलीबारी चल रही थी. ´

बता दें कि बिहटा के दियारा इलाके में गुरुवार को बालू माफिया के बीच हुई खूनी जंग में पांच लोगों की मौत की सूचना है. पुलिस को अब तक उनके शव भी नहीं मिले हैं. गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो वहां पर सैकड़ों की संख्या में खोखे बरामद हुए और जगह-जगह खून के धब्बे मिले.  

कई घंटों तक गैंगवार चलता रहा और हजारों राउंड फायरिंग की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस गैंगवार में मोस्ट वांटेड शत्रुघ्न राय, हरेंद्र राय, लालदेव राय, विमलेश सिंह समेत अन्य लोगों की मौत की खबर है. पुलिस इनके शवों की तलाश कर रही है.

Web Title : BIHAR: FIRING CONTINUED FOR 24 HOURS UNDER NITISHS NOSE, DGP BUSINESS MODEL WAS BUSY EXPLAINING

Post Tags: