सृजन घोटाला मामले में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, तमिलनाडु से बैंक प्रबंधक गिरफ्तार

पटनाः बिहार का चर्चित सृजन घोटाला मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है. सृजन घोटाले मामले सीबीआई काफी समय से जांच कर रही है. अब इस मामले में सीबीआई ने इंडियन बैंक के मुख्य प्रबंधक देव शंकर मिश्रा को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने प्रबंधक को तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है.

खबरों के मुताबिक, इंडियन बैंक के मुख्य प्रबंधक देव शंकर मिश्रा को तमिलनाडु के शिवंगा जिले के कराइकुट्टी से सीबीआई की टीम ने गिरफ्तार किया है. सीबीआई अब उन्हें पटना सिविल कोर्ट सीबीआई की विशेष अदालत में पेश करेगी. प्रबंधक पटना लाया जा रहा है.

आपको बता दें कि बिहार के भागलपुर जिले में 2017 में पुलिस ने सृजन घोटाल मामले में केस दर्ज किया गया था. जिसमें खुलासा किया गया था कि तत्काल प्रबंधक देव शंकर मिश्रा ने उस वक्त आठ करोड़ से अधिक रुपये का ट्रांसफर सृजन खाते में किया था.

जिसके बाद जांच की गई और प्रबंधक देव शंकर मिश्रा के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था. सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश अजय कुमार श्रीवास्तव ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. न्यायालय द्वार वारंट जारी करने के पहले 13 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है. वहीं, अब सीबीआई के हाथ मुख्य प्रबंधक लगे हैं. बताया जा रहा है कि देव शंकर मिश्रा कई अहम खुलासे कर सकते हैं.

Web Title : CBI ARREST INDIAN BANK MANGER IN TAMIL NADU IN SRIJAN SCAM

Post Tags: