मानवता की मिशाल पेश कर रहे हैं कोरोना वॉरियर महेश वर्मा, इस तरह मदद के लिए बढ़ाया हाथ

पटना. बिहार में कोरोना वायरस बहुत तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है. हर एक गुजरते मिनट के साथ कई ऐसे लोग हैं जो ऑक्सिजन, आईसीयू बेड, वैक्सीन और खाने की व्यवस्था करने में असमर्थ हैं. काफी की संख्या में लोग नवादा में संक्रमित हो रहे हैं. इस संकट के समय में महेश वर्मा हर लोगो की सेवा में आगे आए है.

महेश वर्मा हर संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन भी लगातार उपलब्ध भी करवा रहे है. ऐलान से कई लोगों को खाने-पीने की बड़ी दिक्कतें हो गई हैं. गरीब लोगो का कामकाज बंद होने से कई लोगों की कमाई बंद हो गई है. इसके चलते उनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं. ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वे जरूरतमंद लोगों के लिए खाने-पीने का सामग्री लोगो दे रहे हैं.  

महेश वर्मा ने सिटी लाइव संवादाता से बातचीत में बताया हैं कि वे पहले काफी मुश्किलों के दौर से गुजर चुके हैं. वक्त ऐसा भी आया, जब अपनों से भी उन्हें साथ नहीं मिला. तभी से उन्होंने ठान लिया था कि वे जरूरतमंदों की मदद करेंगे. महेश वर्मा अपने खर्च से हर गरीबों को खाने का राशन सामग्री भी लोगो को बांट रहे है.

सन् 2020 लोकडाउन म भी गरीबों का मसीहा बन कर नवादा जिला वासियों को हर संभव मदद किया था.

महेश वर्मा लगातार करोना कि दूसरी फेज से संक्रमितों को इलाज के लिए हर संभव मदद कर रहे. जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन भी उपलब्ध करवा रहे है जिसे लोगो को कोई परेशानी ना हो. महेश वर्मा ने बताया कि मै पिछले कई वर्षों से नवादा वासियों के लिए समाजसेवक के रूप में रहा हूं और सदा हमेशा आगे रहूंगा.

Web Title : CORONA WARRIOR MAHESH VERMA PRESENTS THE TORCH OF HUMANITY, THUS EXTENDING HANDS FOR HELP

Post Tags: