मोबाइल दुकान में छठी बार चोरी की घटना से व्यवसाइयों में फूटा गुस्सा, आगजनी एवं सड़क जाम कर जताया रोष

वैशाली : महुआ थाना क्षेत्र में महुआ-मुजफ्फरपुर सड़क के मधौल चौक के निकट स्थित अमन टेलीकॉम मोबाइल दुकान के दीवार को काटकर चोर अंदर घुस गए और लगभग 30 हजार से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली. इस मोबाइल दुकानदार के यहां पिछले छह माह के अंदर यह छठी चोरी की घटना है. चोरी की यह घटना मंगलवार की रात की है.

प्रसाशन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

गुस्साए व्यवसाइयों ने महुआ मुज़फ़्फ़रपुर मार्ग को जाम कर प्रसाशन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मिली जानकारी के अनुसार मंगुराही पंचायत के मधौल गांव के मोबाइल व्यवसायी अरुण कुमार साह की मोबाइल दुकान मधौल चौक पर है. रात का फायदा उठा देर रात चोर दुकान के दीवार को तोड़कर दुकान के अंदर घुस गए तथा हजारों रुपए कीमत मोबाइल के सामान की चोरी कर ली.

दुकानदार ने बताया की बुधवार को सुबह जब दुकान खोलने गए तो दुकान में बिखरे सामन देख समझ गए कि दुकान में चोरी हुई है, लगभग 30 हजार से अधिक का सामान चोर चुरा ले गए. मोबाइल व्यवसायी अरुण साह के यहां दुकान में पिछले छ माह के अंदर यह छठी चोरी की घटना है.

तीन बार दर्ज हुआ मामला, नहीं हुई कार्रवाई 

दुकानदार ने बताया कि लगातार उनके दुकान में घट रही चोरी की घटना की प्राथमिकी दर्ज है. वह अब तक तीन बार महुआ थाने में दर्ज करा चुके हैं लेकिन एक भी मामले का उद्भेदन अब तक नहीं हुआ है. मोबाइल व्यवसाई की दुकान में लगातार घट रही चोरी की घटना पर रोष व्यक्त करते हुए व्यवसाइयों ने महुआ मुज़फ्फरपुर मार्ग पर बॉस बल्ला लगा कर जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. जाम के कारण उक्त मार्ग पर सुबह से ही गाड़ी की लम्बी लंबी कतारे लग गई.

व्यवसाइयों के तेवर देखकर हरकत में आए जनप्रतिनिधि व प्रशासन

उक्त मौके पे पहुंचे स्थानीय जिला पार्षद अशोक कुमार अकेला ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि दुकान में यह छठी वार चोरी की घटना हुई है वही चोर ने लगभग 30 हजार से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली है. मौके पर पहुंचे महुआ थाना ने जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर जाम को समाप्त कराया गया. वहीं व्यवसाइयों ने स्थानीय पुलिस प्रशासन से चोरों की पहचान कर कार्रवाई करने की मांग की है.


Web Title : FOR THE SIXTH TIME THEFT AT MOBILE SHOP, ROAD JAM

Post Tags: