पीएम मोदी का बिहार दौरा आज, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

पटना : बिहार में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी बक्सर और सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी बक्सर में सुबह 12. 25 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे.

बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह भी जनसभा को संबोधित करेंगे. बक्सर के बाद पीएम मोदी की दूसरी जनसभा सासाराम के हाउसिंग कॉलोनी मैदान में दोपहर दो बजे होगी.

सासाराम की सभा में भी सीएम नीतीश और रामविलास पासवान साथ होंगे. पीएम के कार्यक्रम को लेकर उच्च अधिकारियों ने सोमवार को कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और सुरक्षा के बिंदुओं पर चर्चा की. दौरा करने वालों में एसपीजी के आईजी और अन्य शामिल थे.

बक्सर लोकसभा सीट से अश्विनी चौबे और सासाराम से छेदी पासवान बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. ज्ञात हो कि अंतिम चरण यानी 19 मई को बिहार की नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, ससाराम, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा सीट पर वोट डाले जाएंगे.

Web Title : LOK SABHA ELECTIONS PM NARENDRA MODI WILL ADDRESS ELECTION CAMPAIGN IN SASARAM AND BUXUR

Post Tags: