स्कूल में सफाई नही करने पर छात्रों को पिटा, हंगामा

वैशाली : महुआ प्रखंड क्षेत्र के एक विद्यालय में छात्र छात्रओं ने झारू नहीं लगाए तो नाराज़ प्रभारी प्रधानध्यापक राजेश कुमार ने दर्जनों छात्र छात्राओं को जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से नाराज़ ग्रमीणों ने प्रभारी को बंधक बनाकर किया हंगामा.  

जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय फतहपुर पकड़ी गांव में जब छात्र छात्राओं ने झारू नहीं लगाए तो नाराज़ प्रभारी प्रधानाध्यापक राजेश कुमार ने दर्जनों छात्र छात्राओं को जमकर पिटाई कर दिए. जिससे कई छात्र छात्राए घायल हो गए वही कई छात्र छात्राए बेहोश भी हो गए तो कई का हाथ टूट गया है.

आनान-फानन में स्थानीय ग्रमीणों एवं अभिभावकों ने छात्र छात्राओं को इलाज़ के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. छात्र छात्राओं की पिटाई से नाराज़ ग्रामीणों एवं अभिभावकों ने प्रभारी प्रधानाध्यापक को दो घंटे तक स्कूल कक्ष में बंधक बना लिया. और जमकर हंगामा करने लगे. जिससे विद्यालय परिसर में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गई.

वही छात्रों का कहना है कि हमलोग पढ़ाई करने आते है न कि साफ सफाई करने आते है. इस बात को सुन भारी संख्या में भिड़ जुट गई. और जमकर हंगामा करने लगे. वही मौके पर पहुंचे महुआ पुलिस ने स्थानिय लोगों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया और मामले की छान बिन में लगे हुए है. मौके पर पहुंचे पंचायत के मुखिया,जिला पार्षद आदि ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराने में लगे हुए थे.

Web Title : SCHOOL PRINCIPAL DEAT DUE TO NOT CLEAN UP SCHOOL CAMPUS

Post Tags: