राजद प्रत्याशी उमेश सिंह के समर्थन में कई वरीय नेता उतरे, किया जनसंपर्क  

पटना : (अनूप नारायण सिंह )- दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी उमेश सिंह के समर्थन में आज गोरिया कोठी से राजद विधायक सत्यदेव सिंह वरीय राजद नेता व अवध बिहारी चौधरी परमात्मा धाम शिव शंकर यादव राजद के सिवान लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रही हिना साहेब देव प्रचार में उतरे.  इन लोगों ने क्षेत्र के कई गांव में सघन दौरा कर लोगों से सामाजिक न्याय को मजबूत करने के लिए लालटेन छाप पर बटन दबाने की अपील की.

प्रत्याशी उमेश कुमार सिंह ने कहा कि विधायक का बेटा और सांसद का पति ही विधायक क्यों बने, प्रजातंत्र में किसान  का बेटा भी विधायक बन सकता हैं, मजदूर का बेटा भी विधायक बन सकता है, मास्टर का बेटा भी विधायक बन सकता हैं. इस नयें दारौंदा में जो अपना खून-पसीना सींचेगा यहां की जनता के लिए वही विधायक बनेगा. ये नया दारौंदा परिवारवाद, भाई-भतीजावाद, गुंडा-मांफीयाँ राज से मुक्त होगा.

बता दे कि दरौदा विधानसभा उपचुनाव में राजद उम्मीदवार उमेश सिंह नामांकन करने के बाद पूरे दमखम के साथ अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया है. यादव मुस्लिम दलित मतों के ध्रुवीकरण से उनके हौसले बुलंद है. 12 साल बनाम 8 महीने के नारे के साथ में गांव-गांव में जा रहे हैं तथा लोगों को समझा रहे हैं एक ही परिवार के लोगों को बार बार जीताने से लोकतंत्र नहीं राजतंत्र आ जाएगा. जनता के हितों को सर्वोपरि रखने के लिए इस बार वे लोगों से अपील कर रहे हैं तथा लालटेन पर बटन दबाने की मांग कर रहे है पूर्व सांसद शहाबुद्दीन अवध बिहारी चौधरी परमात्मा राम हिना साहब के साथ ही साथ महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के कुनबे के समर्थन में सामने आने से राजद उम्मीदवार उमेश सिंह के हौसले बुलंद है.

कांग्रेस हम वीआईपी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने भी उनका समर्थन किया है सजातीय राजपूत वोटर भी उनके पक्ष में गोलबंद दिखते हैं. दरौंदा विधानसभा चुनाव में ईवीएम में दूसरे नंबर पर उमेश सिंह और उनका चुनाव चिन्ह लालटेन है. यादव महासभा दलित एकता मंच अल्पसंख्यक कल्याण मोर्चा ने भी उमेश सिंह को समर्थन देने की घोषणा कर लड़ाई को रोचक बना दिया है.

दरौंदा विधानसभा उप चुनाव के राजद प्रत्याशी उमेश कुमार सिंह ने विधानसभा के जलालपुर नंदू टोला, मडासरा, भीखाबांध व रमगढा सहित दर्जनों गांवों में जनसम्पर्क किया. दरौंदा प्रखण्ड के विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क के दौरान जलालपुर मुखिया जी (अरुण सिंह) अशोक सिंह जी अजित सिंह जी धंनु यादव जी, स्वामीनाथ यादव जी, विनोद सिंह जी,  धर्मेन्द्र सिंह जी, जितेन्द्र सिंह भाई जी राजद के सभी सदस्यों ने उमेश कुमार सिंह के लिए अपील की है.

Web Title : SEVERAL SENIOR LEADERS DESCENDED IN SUPPORT OF RJD CANDIDATE UMESH SINGH.

Post Tags: