राजद प्रत्याशी उमेश सिंह के लिए स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने लालू स्टाइल में किया प्रचार 

पटना : अनूप नारायण सिंह : दरौंदा मे चुनाव प्रचार के आखिरी दिन डिब्बी पकरी हाई स्कूल की सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लालू स्टाइल में किया मतदाताओं से सीधा संवाद और बता दिया अपने उम्मीदवार उमेश सिंह को विनर नेता. प्रतिपक्ष और राजद के युवराज तेजस्वी यादव आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जनसभा में पूरी तरह सत्ता पक्ष पर हमलावर लालू स्टाइल में उन्होंने अपील की. उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के लिए मौका परस्त लोगों को सबक सिखाने के लिए इससे बढ़िया मौका नहीं.

उन्होंने अपने उम्मीदवार उमेश सिंह के लिए मंच से खुलेआम सामाजिक समीकरण का वोट बैंक भी तैयार कर दिया. आज की सभा में उमड़ी भीड़ से राजद की युवराज भी काफी गदगद नजर आए सभा के बाद उन्होंने सभी वरिष्ठ राजद नेताओं से बंद कमरे में चुनावी तैयारी की समीक्षा भी की. तेजस्वी दरौंदा में इस बार स्टार प्रचारक के तौर पर चार सभाओं में नजर आए.

उप चुनाव को प्रतिष्ठा का प्रश्न बना चुके  तेजस्वी यादव अपने उम्मीदवार उमेश सिंह के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं 10 व 11अक्टूबर को लगातार जनसभा आयोजित करने के बाद 18 व 19 अक्टूबर को वह अपने प्रत्याशी के लिए फिर जनसभा कर रहे थे साथ ही साथ उन्होंने महागठबंधन के सभी बड़े नेताओं को सक्रिय कार्यकर्ताओं को अपने उम्मीदवार के लिए जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्देश दे रखा है.  

पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चुनावी सभा दारौंदा विधानसभा के डीबी पकड़ी  हाई स्कूल के परिसर में दोपहर 2:00 बजे आयोजित थी. उनके साथ प्रदेश स्तर के राजद नेता तथा राजद नेत्री हिना शहाब, पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी, पूर्व विधायक रणधीर सिंह, विधायक सत्यदेव सिंह, विधायक हरिशंकर यादव, पूर्व मंत्री इंद्रदेव प्रसाद, पूर्व मंत्री विक्रम कुॅअर शामिल  रहें. सभा की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष परमात्मा राम द्वारा की गई.

अपराध रंगदारी टैक्स परिवारवाद के खिलाफ है दरौंदा चुनाव- गुड़िया सिंह

दरौंदा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी उमेश सिंह की पत्नी गुड़िया सिंह पैदल सघन जनसंपर्क अभियान चला रही हैं तथा अपना आंचल पसार कर लोगों से क्षेत्र के विकास के लिए अपने पति उमेश सिंह के चुनाव चिन्ह लालटेन छाप पर बटन दबाने की अपील कर रही है  लोगों की सहानुभूति बहुरानी गुड़िया सिंह के प्रति ज्यादा नजर आ रही है. चुनावी आपाधापी के बीच महारानी बनाम बहु रानी की लड़ाई काफी रोचक होते जा रही है. प्रचार के दौरान प्रत्याशी जहाँ गांवों में तेज धूप में लोगो से वोट की अपील कर रहे है, वही प्रत्याशियों के परिजन भी प्रचार अभियान में जी-जान से जुट गये है. राजद प्रत्याशी उमेश कुमार सिंह की धर्मपत्नी गुड़िया सिंह अपने पति के लिए वोट गांव गांव घूमकर मांग रही है.

 उन्होंने अनेक गांव में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया तथा अपने पति के लिए वोट मांगे. इस दौरान वे ग्रामीण महिलाओं से मिल रहे आशीर्वाद से काफी खुश नजर आई और उन्होंने विश्वास जताया कि इस बार चुनावों में प्रत्येक वर्ग के लोग उनके साथ है. उमेश जी पूरे दारौंदा के लोगो की आशाओं और आकांक्षाओं के प्रतीक बन गए है. उमेश सिंह जिंदाबाद का नारा एक चुनावी नारा नही, बल्कि दारौंदा की लाखों जनता के अंतर्मन से निकला आशीर्वाद है. जनता का अपार प्यार देखकर उमेश जी का जीत तय है. क्षेत्र में राजद प्रत्याशी के समर्थन में आलोक कुमार मेहता शिवानंद तिवारी अवध बिहारी चौधरी रणधीर कुमार सिंह समेत राजद के कई वरीय नेता भी नजर आए.

डैमेज कंट्रोल के बाद राहत में है जदयू प्रत्याशी अजय सिंह चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो में नजर आए जिले के सभी वरीय जदयू भाजपा व लोजपा नेता. रोड शो के बहाने दरौंदा में अजय सिंह ने दिखाई अपनी ताकत कहा वह नहीं जनता लड़ती है चुनाव. किसी को नहीं मानते हैं विरोधी जनतंत्र में जनता ही मालिक कहा जनता पहले भी साथ थी आज भी साथ है
Web Title : STAR CAMPAIGNER STUNNING YADAV CAMPAIGNED FOR RJD CANDIDATE UMESH SINGH IN LALOO STYLE

Post Tags: