एक अधेड़ उम्र की महिला की लोगों ने जमकर की पिटाई, पुलिस जवान भी बने रहे मूकदर्शक

धनबाद झरिया के बस्ताकोला स्थित गौशाला मोड़ के समीप रविवार को बच्चा चोरी के संदेह में अधेड़ उम्र की एक महिला को स्थानीय लोगों ने पहले पकड़ा फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. दरअसल, महिला ने घर के पास खेल रहे एक बच्चे को गोद में ले लिया था. इसके बाद लोगों को बच्चा चोर का संदेह हुआ और उसकी पिटाई कर दी.  

- सूचना पाकर बस्ताकोला ओपी के दो जवान पहुंचे, लेकिन लोगों के आक्रोश का कहर महिला पर टूटता देखकर भी मूकदर्शक बने रहे. बाद में कुछ लोगों के हस्तक्षेप से महिला को भीड़ के चंगुल से निकाला गया.

- महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया. हालांकि अर्धविक्षिप्त होने की जानकारी मिलने पर महिला को छोड़ दिया गया.

- घटना के बारे में बताया जाता है कि बस्ताकोला निवासी विनोद यादव का लगभग 6 वर्षीय पुत्र आयुष राज अपने घर के बाहर खेल रहा था.

-तभी उस महिला ने बच्चे को अपनी गोद में ले लिया. घर से थोड़ी दूर उसे बोतल से पानी पिलाने लगी. तभी विनोद की नजर अपने बच्चे पर पड़ी. महिला से बच्चे को छीन लिया.

-वे महिला को पकड़कर पूछताछ करने लगा. धीरे-धीरे लोग जुटने लगे. सभी महिला पर टूट पड़े. कई राहगीरों ने बताया कि सुबह 6 बजे महिला को भगतडीह के समीप देखा गया था.

-महिला विक्षिप्त जैसा बर्ताव कर रही थी. कभी सड़क पर पड़ी पानी की खाली बोतल उठाती तो कभी सब्जी वाले से सब्जी मांगती. झरिया पुलिस ने उक्त महिला को कब्जे में ले लिया और थाने ले आई.



Web Title : A MATURE OF A WOMAN OF THE AGE WAS FIERCELY THRASHED, POLICE ALSO REMAINED YOUNG SPECTATOR