समाज के बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ा जाएगा : दिनेश पांडेय

बेरमो : संडेबाजार स्थित विवाह मंडप फुटबॉल ग्राउंड में समस्त ब्राह्मण समाज का स्थापना दिवस के अवसर पर भगवान परशुराम का पूजन किया गया और उनके तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर समारोह का शुभारंभ किया गया. समारोह की अध्यक्षता मुखिया पति दिनेश पांडेय ने किया. साथ ही घोषणा किया कि समाज के बेरोजगारों को उपलब्ध रोजगार से जोड़ा जाएगा.  

वहीं कमलेश तिवारी ने समाज के लोगों से अपील किया कि एक दूसरे के सहभागी बने. श्रीकांत मिश्रा ने कहा कि संगठन समाज के व्यक्ति का सुरक्षा कवच होता है. जिसके लिए समर्पण आवश्यक है. संपूर्ण ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष जितेंद्र दुबे ने कहा कि 17 गुरूवार को सुबह 9 से शाम 4 तक हथिया पत्थर दामोदर तट पर वनभोज सह मिलन समारोह कराने का निर्णय लिया गया है.  

आपसे आग्रह है कि उक्त कार्यक्रम में उपस्थित होकर सामूहिकता के साथ वनभोज का आंनद लें. साथ ही संगठनात्मक विकास पर विचार विमर्श के दौरान अपने बहुमूल्य सुझाव दें. वहीं शिक्षक विवेकानंद पांडेय ने आर्थिक रूप से कमजोर कक्षा आठ से इंटर तक की निशुल्क शिक्षा अपने कोचिंग के माध्यम से उपलब्ध कराने की बात कही.  

इस दौरान सांगठनिक विकास के लिए त्रिसदस्यीय समिति का गठन किया गया. जिसमें अजय झा, अनिल तिवारी व जितेंद्र मिश्रा को शामिल कर दायित्व से अवगत कराया गया. यहां कमला कांत मिश्रा, देवता नंद दुबे, सुरेश त्रिपाठी, धर्मेंद्र तिवारी, सत्यानंद मिश्र, विवेकानंद पांडेय, प्रदीप पांडेय, संतोष मिश्रा, मदन पांडेय, सचिदानंद पाठक, गुड्डू तिवारी, सुधांशू दुबे, केदार पांडेय, बनारसी तिवारी ने भी अपना विचार देते हुए साल बैठकों संख्या बढाने पर जोर दिया.

Web Title : BRAHMIN SOCIETY CELEBRATED FOUNDATION DAY

Post Tags: