एक्स गर्लफ्रेंड से बोला- मेरे पास चली आओ, इनकार पर पति को अगवा कर कत्ल

थाना क्षेत्र के मंधनिया पंचायत स्थित पूरनाडीह गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई. ज्ञात हो कि पूरनाडीह गांव निवासी जोड़े गंझू का पुत्र तेतर अपने घर में अपनी पत्नी पानो देवी के साथ सोया हुआ था. रात के लगभग साढ़े बारह बजे दो युवक दरवाजा खुलवाकर तेतर को घर से बाहर ले गए और हत्या कर दिया. पानो से पूछे जाने पर उसने बताया कि इसी वर्ष हमारी शादी तेतर के साथ हुई थी. शादी के बाद मेरा पूर्व प्रेमी सुमित मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी दिया था. वह चंदवा थाना क्षेत्र के सरनाटोली का रहने वाला है. मेरी शादी के बाद धमकी देते हुए उसने मुझे अपने पास बुलाया था. तब मैं उसके साथ भाग कर चली गई थी.

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके प्रेमी ने कुछ दिनों तक मुझे ब्लैकमेल करते हुए मेरा यौन शोषण किया फिर मुझे जाने दिया. तब मैं अपने पति के पास आ गई. इसके बाद रविवार की देर रात साढ़े 12 बजे सुमित एक अन्य युवक को लेकर मेरे घर आकर दरवाजा खुलवाया और मेरा हाथ पैर और मुंह बांधकर मेरे पति को घर से बाहर ले गया. इसके बाद अहले सुबह के समय वे दोनों युवक मेरे पति को टांगकर घर में लाए और एक कमरे में ले गए. थोड़ी देर के बाद सुमित मेरा हाथ खोल कर अपने साथी के साथ यह कह कर चला गया कि एक बार मैं तुमसे और मिलूंगा. और अगर इस घटना के बारे में तुम किसी को बताई तो मैं तुम्हें और तुम्हारे स्वसूर के साथ साथ पुरे गांव को खत्म कर दूंगा.

इसके बाद जब मैं अपने पति के पास कमरे में गई तब वहां मेरे ही साड़ी से उसका शव लटकता हुआ मिला. दोनों युवकों नें मेरे पति की हत्या कर घर में लाकर फंदे से झूला दिया. पति की हत्या के बाद सोमवार को दिन भर मैं घर में अचेत अवस्था में पड़ी रही.

Web Title : EX GIRLFRIEND TOLD COME TO ME, KIDNAPPED AND KILLED HUSBAND FOR REFUSING

Post Tags: