झारखंड - मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश के बाद मनचलों पर गिरिडीह पुलिस सख्त हुई, स्कूल कॉलेज के पास मंडराने वाले मनचलों की खैर नहीं

झारखंड - मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश के बाद मनचलों पर गिरिडीह पुलिस सख्त हुई, स्कूल कॉलेज के पास मंडराने वाले मनचलों की खैर नहीं

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश के बाद मनचलों पर गिरिडीह पुलिस सख्त हुई है. ऑपरेशन मजनूं शुरू किया गया है. चौक-चौराहे व स्कूल कॉलेज के पास मंडराने वाले मनचलों को पुलिस ने शुक्रवार को पाठ पढ़ाया है. बता दें कि राज्य की कानून व्यवस्था बेहतर हो इसे लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गंभीरता दिखाते हुए पुलिस पदाधिकारियों संग बैठक की और महत्वपूर्ण निर्देश दिया है.  

मुख्यमंत्री ने महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने साफ कहा है कि स्कूल-कॉलेजों के आसपास जो मनचलें भटकते हैं उनपर सख्त कदम उठाया जाए. सीएम हेमंत के इस आदेश का अनुपालन गिरिडीह में शुरू कर दिया गया है. इसी कड़ी में यहां एसपी अमित रेणू के निर्देश पर शहरी क्षेत्र में ऑपरेशन मजनूं चलाया गया है.  

नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी के नेतृत्व में शहर के बरगंडा में स्थित आरके महिला कॉलेज, सर जेसी बोस बालिका उच्च विद्यालय, मधुबन वेजिस व सेंट्रल प्वाइंट मॉल के समीप विशेष अभियान चलाया गया. यहां पर जहां- तहां खड़े लड़कों को पुलिस द्वारा खदेड़ा गया. इसके अलावा पुलिस ने कईयों को चेतावनी भी दी. इस दौरान टोटो रिक्शा पर विशेष सख्ती बरती गई. जिस टोटो पर लड़कों का जमघट मिला उसे चेताया गया. ड्राइवर की सीट पर बैठे लड़कों को उतारकर पीछे बिठवाया गया. टोटो चालकों को भी कई तरह का निर्देश पुलिस ने दिया है.

नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने बताया कि महिला व बच्चियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस हमेशा ही एक्टिव है. लगातार गश्त की जाती है. अब कॉलेज व स्कूल के पास सिविल ड्रेस में जवानों की तैनाती की जा रही है. बच्चियों को मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराया गया है. बताया कि पूजा को देखते हुए आलधिकारी के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Web Title : JHARKHAND CHIEF MINISTER HEMANT SORENS ORDER HAS ISSUED A NOTICE TO THE GIRIDIH POLICE.

Post Tags: