अखिलेश यादव का सरकार से सवाल- गरीबों को कब मिलेगी कोरोना वैक्सीन, क्या यह मुफ्त होगी?

लखनऊ: कोरोना वैक्सीन पर दिए विवादित बयान के बाद अब समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सफाई दी है. अखिलेश ने कहा कि मैंने या समाजवादी पार्टी ने कभी विशेषज्ञों, शोधकर्ताओं या वैज्ञानिकों से सवाल नहीं किया. अगर कुछ संदेह हैं, तो स्पष्ट करना सरकार की जिम्मेदारी है. उन्होंने सरकार से कोरोना वैक्सीन के संबंध में सवाल भी पूछे.

अखिलेश यादव ने कहा, ´´हम जानना चाहते हैं कि गरीबों को टीका कब मिलेगा? मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि उन्हें गरीबों को टीका देने में कितना समय लगेगा और क्या यह मुफ्त होगा या नहीं?´´ किसानों के मुद्दे पर सपा प्रमुख ने कहा कि ´´बीजेपी की सरकार पर किसानों को बिल्कुल भरोसा नहीं है. मंडी बंद कर दी, मंडी बेच दी, कितने किसानों पर आंसू गैस के गोले चलाए गए, कितनों की हत्या हो गई, कितनों ने आत्महत्या कर ली और कितनों की जानें चली गई लेकिन सरकार को परवाह नहीं है. ´´

बीजेपी की राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा- अखिलेश

इससे पहले अखिलेश ने शनिवार को वैक्सीन को लेकर विवादित बयान दिया था. अखिलेश ने कहा था, हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है पर बीजेपी की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच व भाजपा सरकार की वैक्सीन लगवाने की उस चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है, जो कोरोना काल में ठप्प-सी पड़ी रही है. हम बीजेपी की राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. सपा की सरकार वैक्सीन मुफ़्त लगवाएगी.


Web Title : AKHILESH YADAVS QUESTION TO THE GOVERNMENT WHEN WILL THE POOR GET CORONA VACCINE, WILL IT BE FREE?

Post Tags: