जुआ में हारने लगा तो दाव पर लगाया पत्नी, दोस्तों ने गैगरेप का किया प्रयास

उत्तर प्रदेश :  कानपुर जिले में शराब के नशे में जुआ खेल रहा एक शख्स जब हारने लगा तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया. इस दौरान उसके दोस्तों ने भी महिला के साथ गैंगरेप करने की कोशिश की. पीड़िता ने खुद को किचन में बंद करके अपनी अस्मत बचाई. साथ ही, मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस महिला को थाने ले गई, लेकिन बाद में पारिवारिक मामला बताते हुए बैरंग लौटा दिया.

16 सितंबर को हुई घटना: पुलिस के मुताबिक, यह मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाला एक शख्स शराब का आदी है. इसके चलते पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता है. बताया जा रहा है कि 16 सितंबर को महिला का पति अपने 5 दोस्तों के साथ घर आया था. सभी ने पहले घर में शराब पी और बाद में जुआ खेलने लगे.

रुपए हारा तो दांव पर लगा दी पत्नी: पीड़िता का आरोप है कि उसका पति जुए में रुपए हार गया तो उससे पैसे मांगने लगा. महिला ने रुपए देने से इनकार कर दिया और घर में जुआ खेलने का विरोध जताया तो पति ने उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद वह अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले करके घर से चला गया. बताया जा रहा है कि पांचों दोस्त महिला के साथ जबरदस्ती करने लगे

किचन में कैद हो बचाई आबरू: महिला खुद को किसी तरह बचाते हुए किचन में छिप गई और दरवाजा बंद कर लिया. उसने कंट्रोल रूम में फोन करके मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर आ गई और महिला को थाने ले गई.

पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप: पीड़िता का कहना है कि थाने ले जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने इसे उनका पारिवारिक मामला बताया और महिला को बैरंग लौटा दिया. इस घटना के बाद महिला कई दिन तक थाने के चक्कर लगाती रही, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद उसने सीओ कल्याणपुर से शिकायत की.

दोषी के खिलाफ होगी कार्यवाही: सीओ कल्याणपुर अजय कुमार के मुताबिक, महिला ने जो आरोप लगाए हैं, उसे गंभीरता से लिया जा रहा है. इस मामले की जांच कराई जाएगी. अगर कोई पुलिसकर्मी दोषी साबित हुआ तो उसके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही की जाएगी.

Web Title : GAMBLING LOST, WIFE AT STAKE, FRIENDS ACCUSED OF GANGRAPE

Post Tags: