सिलिगुड़ी बीजेपी कार्यालय में मिला शव, पुलिस की छानबीन शुरू

सिलिगुड़ी : लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में राजनीतिक लड़ाई अपने चरम पर है. पश्चिम बंगाल में एक बार फिर राजनीतिक हिंसा का मामला सामने आया है. यहां सिलिगुड़ी में एक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता का शव पार्टी बूथ दफ्तर में लटका हुआ मिला. जिस व्यक्ति का शव मिला है, उसकी उम्र करीब 42 साल बताई जा रही है.

बीजेपी कार्यकर्ता का शव गुरुवार सुबह दफ्तर में लटका हुआ मिला. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. गौरतलब है कि इससे पहले भी पंचायत चुनाव के दौरान कई भाजपा कार्यकर्ता और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला सामने आया था.

गौर करने वाली बात ये भी है कि बुधवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलिगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया था, जहां पर उनके निशाने पर राज्य की टीएमसी सरकार थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में बुधवार को कुल दो रैलियों को संबोधित किया था, सिलिगुड़ी के अलावा उनकी कोलकाता में भी रैली थी.

इससे पहले भी पंचायत चुनाव के दौरान दोनों दलों में काफी तीखे वार-पलटवार हुए थे, उस दौरान भी दर्जनों भारतीय जनता पार्टी या संघ कार्यकर्ताओं को हिंसा के दौरान मारा गया था. या उनका शव इस तरह लटका हुआ मिला था. बीजेपी तभी से बंगाल में आक्रामक रूप से ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधे हुए है.

बुधवार को जब प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी रैली में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को विकास में स्पीडब्रेकर बताया तो ममता ने भी उनपर पलटवार किया. ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को एक्सपायरी बाबू कहा और बीजेपी को दंगाबाज पार्टी बताया.

पश्चिम बंगाल में लोकसभा की कुल 42 सीटें हैं, जिनमें से अधिकतर पर टीएमसी का ही कब्जा है. लेकिन इस बार बीजेपी ने यहां 20 से अधिक सीटें जीतने का टारगेट रखा है, यही कारण है कि पीएम मोदी, अमित शाह समेत सारे बड़े नेता बंगाल पर फोकस किए हुए हैं.

Web Title : MAN FOUND HANGING AT BJP BOOTH OFFICE SILIGURI WEST BENGAL

Post Tags: