बंगाल में पीएम मोदी ने ममता को कहा स्पीड ब्रेकर, ममता ने किया पलटवार बीजेपी को बताया दंगाबाज पार्टी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर गरजे. प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार को स्पीड ब्रेकर करार दिया. इसके जवाब में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए. ममता बनर्जी ने बीजेपी को दंगाबाज पार्टी कहकर हमला बोला.

पश्चिम बंगाल में लड़ाई कितनी भीषण होगी, इसका अंदाजा ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच आरोप-प्रत्यारोप से लगाया जा सकता है. पीएम मोदी ने दीदी के घर में घुसकर ललकारा. निशाने पर सीधे ममता सरकार रहीं. सिलिगुड़ी में पीएम मोदी ने दीदी को स्पीड ब्रेकर कहा, तो ममता ने भी बिना लाग लपेट के मोदी को दंगाबाज़ बता दिया. पीएम मोदी ने कहा था कि दीदी स्पीड ब्रेकर हैं, विकास के काम को रोक रही हैं.

इसके जवाब में ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी धोखेबाजों और दंगाबाजों की पार्टी है. ममता ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में उनकी सरकार ने लोगों के लिए अनेक कल्याणकारी कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि उनके शासन में बंगाल में किसानों की आय में तीन गुना वृद्धि हुई है. प्रधानमंत्री मोदी को ´एक्सपायरी बाबू´ और ´एक्सपायरी पीएम´ बताते हए ममता बनर्जी ने उन्हें टीवी पर या जनसभा में खुली बहस करने की चुनौती दी. ममता ने कहा कि मैं मोदी नहीं हूं, मैं झूठ नहीं बोलती.  

दरअसल, बंगाल की जंग तगड़ी है, ममता बनर्जी ने मोर्चा पूरी तरह से साध रखा है. ऐसे में बंगाल में मोदी भी अपना जादू दिखाना चाहते हैं और ममता के किले में सेंध लगाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में कमल खिलाने के लिए बीजेपी वहां की सियासी मिट्टी में बहुत पहले से खाद पानी मिला रही है.

कोलकाता में पीएम मोदी ने कहा कि टाडा और पोटा किसने हटाया, अब कांग्रेस आतंकवाद का खुलकर समर्थन कर रही है. इस पाप में कांग्रेस के साथ तृणमूल वाले भी भागीदार हैं. पश्चिम बंगाल बहुत पहले से अमित शाह के टॉप एजेंडे में रहा है. दीदी के गढ़ में कमल खिलाने के लिए बीजेपी महारथियों ने पूरी ताकत झोंक दी है.

मतलब, बंगाल में ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच महाभारत का सिर्फ ट्रेलर दिखा तो पूरे चुनाव प्रचार के दौरान एक-दूसरे पर और घातक प्रहारों वाली फिल्म दिखेगी.

Web Title : PM MODI IN BENGAL TELLS MAMATA TO BE THE SPEED BREAKER, MAMATA SAYS, BJP TO PARTY

Post Tags: